आश्रम -3 के सेट पर बजरंगदल ने की तोड़फोड़ , निर्देशक प्रकाश झा पर फेंकी स्याही

भोपाल 25 अक्टूबर : बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रविवार को फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान जमकर हंगामा किया। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रही इस वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जबरन सेट पर घुसकर निर्देशक प्रकाश झा को गालियां दीं. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने निर्देशक के चेहरे पर स्याही फेंक दी। मामले के दौरान मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने अपने मोबाइल फोन पर घटना का वीडियो भी बना लिया। सामने आए वीडियो में बजरंग दल के कार्यकर्ता फिल्म यूनिट के सदस्यों का पीछा कर रहे हैं और उनमें से एक को पकड़कर पीट रहे हैं.

बजरंग दल के सदस्यों ने सेट पर कहा है कि बॉबी देओल अभिनीत प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम हिंदुत्व का अपमान है। प्रकाश झा ने सीरीज का नाम बदलने का भी वादा किया था। जब तक कि सीरीज का नाम नहीं बदल दिया जाता , वह इसे तब तक टेलीकास्ट नहीं होने देंगे । इस संबंध में हांसिल जानकारी के मुताबिक प्रकाश झा ने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

आश्रम -3 के सेट पर बजरंगदल ने की तोड़फोड़ , निर्देशक प्रकाश झा पर फेंकी स्याही
आश्रम -3 के सेट पर बजरंगदल ने की तोड़फोड़ , निर्देशक प्रकाश झा पर फेंकी स्याही

सूत्रों के मुताबिक रविवार शाम बजरंग दल के सदस्यों ने अचानक सेट पर हमला कर दिया. जबरन सेट में घुसे इन कार्यकर्ताओं ने प्रकाश झा मुर्दाबाद, बॉबी देओल मुर्दाबाद और जय श्रीराम के नारे भी लगाए। बताया जाता है कि वेब सीरीज में काशीपुर के बाबा निराला की भूमिका निभाने वाले अभिनेता बॉबी देओल भी घटना के वक्त मौजूद थे।

इस मामले में बजरंग दल के नेता सुशील सुड़ेले ने कहा कि उन्होंने आश्रम का पहला और दूसरा हिस्सा बनाया था और अब तीसरे हिस्से की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि निर्देशक ने अपनी श्रृंखला के माध्यम से दिखाया है कि गुरु महिलाओं का शोषण कर रहे हैं। क्या उनमें चर्च और मदरसों के बारे में ऐसी फिल्में बनाने की हिम्मत है?

इतना ही नहीं बजरंग दल ने उन्हें चुनौती भी दी थी कि हम यह फिल्म नहीं बनने देंगे। अभी तक हमने उनका लुक खराब किया है। हम बॉबी देओल की तलाश कर रहे हैं। बॉबी को देशभक्ति की कई फिल्में करने वाले अपने भाई सनी देओल से कुछ सीखना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button