Amazon से गांजा तस्करी, डायरेक्टर पर मामला दर्ज

भिण्ड, 21 नवम्बर (हि.स.)। मध्य प्रदेश के भिण्ड जिले में पुलिस ने गांजा तस्करी के मामले में ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) के डायरेक्टर्स को आरोपित बनाया है। भिंड के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने शनिवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अमेजन (Amazon) पर गांजे की होम डिलीवरी करने के मामले में अब तक चार लोगों को आरोपित बनाया गया है। इनमें अमेजन के कार्यकारी निदेशक भी शामिल हैं। आरोपितों के खिलाफ गोहद चौराहा थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Amazon से गांजा तस्करी

एसपी मनोज कुमार सिंह के अनुसार, पुलिस ने एक सप्ताह पहले गांजे की होम डिलीवरी में सूरज उर्फ कल्लू पवैया निवासी आजाद नगर ग्वालियर और पिंटू उर्फ ब्रजेंद्र पुत्र डोंगर सिंह तोमर निवासी छीमका गोहद चौराहा को 21.75 किलोग्राम अवैध गांजे के साथ गिरफ्तार किया था। आरोपितों के पास से अंतरराष्ट्रीय ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) की पैकिंग के डिब्बे, रैपर, बारकोड टैगिंग आदि मिले थे। पूछताछ से पता चला कि वे आंध्रप्रदेश से अमेजन (Amazon) के माध्यम से ऑनलाइन बुकिंग करते थे।

शराब की गंध यह साबित नहीं करती कि व्यक्ति नशे में है: केरल हाई कोर्ट

एसपी के अनुसार, आरोपित सूरज ने विशाखापट्टनम की कंपनी अमजेन (Amazon) पर सेलर के रूप में दर्ज कराई थी। वे विशाखापट्टनम से अमेजन ऑनलाइन के माध्यम से गांजा की तस्करी करते हैं। पुलिस ने जब मामले में कंपनी से पड़ताल करनी चाही तो सपोर्ट नहीं मिला। इसके अलावा कंपनी की ओर से जो पक्ष रखा गया है, उसमें और पकड़े गए आरोपितों की ओर से रखे गए तथ्यों का मिलान नहीं हुआ। जांच के आधार पर भिंड पुलिस ने एएसएसएल अमेजन (Amazon) के कार्यकारी निदेशकों को आरोपित बनाया। अब पुलिस आगे की कार्रवाई की तैयारी में जुटी है।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button