snn

OBC reservation पर फैसले के बाद तेज हुई राजनीति, कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना

OBC reservation : भोपाल, 10 मई (हि.स.)। मध्य प्रदेश में पंचायत और निकाय चुनाव को लेकर OBC reservation पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है। एक और जहां कांग्रेस प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा रही है और सरकार पर ओबीसी के साथ धोखा करने के षडय़ंत्र में कामयाब होने का आरोप लगा रही है।

OBC reservation : कांग्रेस प्रदेश महासचिव जेपी धनोपिया ने कहा कि भाजपा ने OBC reservation को लेकर गलत आंकड़े पेश किए। कोर्ट में ट्रिपल टेस्ट की जानकारी नहीं दी गई। प्रदेश का ओबीसी वर्ग भाजपा के खिलाफ है और भाजपा को इसका खामियाजा भुगतना होगा।

इसी तरह पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने भी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि OBC reservation  बगैर होने वाले चुनाव के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है, सरकार ने तथ्य सही तरीके से रखे बिना सुनवाई की रिपोर्ट कोर्ट में पेश की, प्रदेश को भ्रम में रखा गया, ओबीसी वर्ग के साथ बड़ा धोखा किया, ओबीसी वर्ग के हालातों के लिए सरकार पूरी तरीके से जिम्मेदार है।

MP : मंदिरों में लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा विवाद पर गृह मंत्री का बड़ा बयान 

पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मप्र में जब 56 फीसदी पिछड़ा वर्ग की आबादी है तो शिवराज सरकार ने कहाँ से 48 फीसदी के आंकड़े लेकर आई है,

शिवराज सरकार की नीयत खराब है तब ही तो गलत आंकड़े माननीय उच्चतम न्यायालय के सामने पेश किए थे। उन्होंने कहा कि पिछले 20 साल से भाजपा की सरकार है, आरक्षण देने के काम आपका है, चुनाव आपको कराना है।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button