snn

90 देश की सुंदरियों को चुनौती देगी MP की बेटी, मिसेज यूनिवर्स स्पर्धा में दिखाएगी जलवा

मध्य प्रदेश की हरदा कन्या दक्षिण कोरिया में देश और प्रदेश का नाम रोशन करने जा रही है. दरअसल, हार्डर नेहरू स्टेडियम के सामने पेट्रोल पंप संचालक दीपक सोकल की बेटी निकिता दक्षिण कोरिया में होने वाले मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में हिस्सा लेने जा रही हैं. निकिता मिसेज यूनिवर्स का खिताब जीतने के लिए 90 देश के 110 से अधिक प्रतियोगियों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगी।

110 प्रतियोगियों से मुकाबला करें
इससे पहले निकिता ने दिल्ली में आयोजित मिसेज इंडिया गैलेक्सी का खिताब जीतकर शहर का नाम रौशन किया था. निकिता 22 जून से 1 जुलाई तक दक्षिण कोरिया में 10 दिवसीय मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता में भाग लेंगी। प्रतियोगिता में 90 से अधिक देशों के 110 से अधिक प्रतियोगी हिस्सा लेंगे।

90 देश की सुंदरियों को चुनौती देगी MP की बेटी,

पति के साथ हरदा पहुंचकर निकिता ने कहा, ”अगर हमें कोई खिताब जीतना है तो मेहनत करनी होगी, तभी हमें सफलता मिलेगी.” 90 देश की सुंदरियों को चुनौती देगी MP की बेटी, निकिता ने कहा कि मैं विशेष रूप से छोटे शहर की सभी लड़कियों और महिलाओं से कहना चाहूंगी कि वे अपने सपनों को बांध कर न रखें. यदि आप और अधिक करना चाहते हैं, तो आपको अपनी आवाज उठानी होगी।

OMG! कांग्रेस नेता को नहीं मिला टिकट तो सीएम हेल्पलाइन पर कर डाली शिकायत, बोला-1972 से पार्टी के लिए…

मां-बहन-बेटी के लिए आगे आए पुरुष
28 वर्षीय डॉ. निकिता हार्डर एक निजी स्कूल से 12वीं कक्षा की छात्रा हैं। फिर उन्होंने इंदौर से डेंटल का कोर्स किया। शादी के बाद, वह अपने पति डॉ वैभव के साथ सहारनपुर, यूपी चली गईं, जहां अब वह प्रैक्टिस करती हैं। डॉ. निकिता ने कहा कि समाज के हर व्यक्ति को अपनी बेटी, पत्नी और बहन को आगे बढ़ाने के लिए आगे आना होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button