उपचुनाव की जीत ने सीएम शिवराज को कर दिया गदगद, कहां सपने हो रहे हैं साकार

The victory of the by-election made CM Shivraj proud, where dreams are coming true

भोपाल: दिल्ली कन्वेंशन सेंटर में रविवार को हुई बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह समेत पार्टी के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे. वर्चुअल के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी बैठक में शामिल हुए।

बैठक के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. सपना सच हुआ
वर्चुअल बैठक में शामिल होने के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय से निकलते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ”आज पूरा देश गर्व से नाच रहा है. हर भारतीय की किस्मत अच्छी रही है।

कुछ साल पहले देखा सपना साकार हो रहा है। सीएम ने कहा कि स्वामी विवेकानंद ने कहा कि जो अंधे हैं वे देख नहीं सकते और जो बहरे हैं वे सुन नहीं सकते, लेकिन महान निशा का अंत निश्चित है.

एक नरेंद्र ने कहा, दूसरे नरेंद्र ने दिखाया। हर तरफ भारत की जय जयकार हो रही है। आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में अग्रणी है।

सीएम शिवराज ने कहा कि राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक में नागरिकों के कल्याण, प्रजा को सुखी और समृद्ध बनाने, आत्मनिर्भर भारत के निर्माण और आत्मनिर्भर राज्य के गठन और चुनाव पर विस्तार से चर्चा हुई. पांच राज्यों में।

आगे की योजना
सफल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अद्वितीय नेतृत्व को न केवल भारत, बल्कि दुनिया गले लगा रही है। विश्व नेता के रूप में उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। अमेरिकी डेटा इंटेलिजेंस फर्म द द्वारा किए गए सर्वे में हमारे पीएम सबसे ऊपर हैं। हमें लोगों के बीच काम करना है।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि इस कार्यसमिति में किसी का अपमान करने की जरूरत नहीं है, लेकिन कार्यसमिति का ध्यान इस बात पर है कि हमें क्या करना है.

बैठक में शामिल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय कार्य समिति के बाद 22 तारीख से पहले राज्य कार्य समिति, जिला कार्य समिति व मंडल कार्य समिति की बैठक होगी. साथ ही उन्होंने पेट्रोल-डीजल की कीमत को लेकर कांग्रेस को घेर लिया.उन्होंने कहा कि कांग्रेस लड़ रही है.

और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री, फिर वे कांग्रेसी मित्र कहां गए? देश उनके नेतृत्व से जानना चाहता है कि कांग्रेस ने राज्यों में वजन कम क्यों नहीं किया।

गैर भाजपा शासित राज्यों में भाजपा कार्यकर्ता आंदोलन की भूमिका में सड़कों पर उतरेंगे। आपको बता दें कि इस बार मध्य प्रदेश भाजपा नेता वर्चुअल के माध्यम से भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुए।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button