CM शिवराज ने रात 10:00 बजे किया फोन, कांग्रेस विधायक कैसी गए बीजेपी में बताई पूरी कहानी

CM Shivraj called at 10:00 pm, how did Congress MLA go to BJP, told the whole story

खंडवा  लोकसभा सीट (खंडवा) वोट से करीब एक हफ्ते पहले 30 अक्टूबर को बड़वार विधायक सचिन बिड़ला कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए. भाजपा में शामिल होने से कुछ घंटे पहले तक वह कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे थे।

उनकी पार्टी में बदलाव देखकर उनके करीबी भी हैरान रह गए। खंडवा में एक बैठक में खुद बिड़ला ने खुलासा किया कि यह सब कैसे हुआ. बिड़ला ने कहा कि वह 23 अक्टूबर की देर शाम तक कांग्रेस के लिए बैठक कर रहे हैं।

रात साढ़े दस बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें फोन कर भाजपा में शामिल होने का न्योता दिया। मुख्यमंत्री ने कहा, “लड़के, अगर आप बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं तो दरवाजा खुला है।”

सीएम ने बिरला को सुबह 9.30 बजे तक सोचने का समय दिया और उसके बाद उन्हें फोन करने को कहा. बिड़ला ने कहा कि वह दुनिया की सबसे बड़ी टीम का हिस्सा बनकर खुश हैं।

उन्हें बीजेपी के रीति-रिवाजों और नीतियों को समझने में थोड़ा वक्त लग रहा है, लेकिन उन्होंने आखिरी सांस तक पार्टी में रहने का वादा भी किया है. 3 नवंबर को हुए उपचुनाव में बीजेपी ने जीत हासिल की और गुर्जर वोट ने अहम भूमिका निभाई. इस समुदाय पर सचिन बिड़ला का बहुत बड़ा प्रभाव है।

खंडवा लोकसभा के अलावा, भाजपा ने पृथ्वीपुर और जोबट विधानसभा सीटों पर भी जीत हासिल की, जहां कांग्रेस को केवल रायगांव विधानसभा सीट से संतोष करना पड़ा।

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button