10वीं पास लोगों को बैंक, पुलिस और रेलवे में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, निकली बंपर भर्तियां

10वीं पास Golden opportunity for pass people to gys,

नई दिल्ली। 10वीं पास सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उन्हें बैंक, रेलवे और पुलिस सहित विभिन्न विभागों में विभिन्न पदों पर नियुक्त किया गया है। जिसके लिए विभागों ने आखिरी तारीख भी तय कर दी है।

आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवार केवल इन नौकरियों(10वीं पास)  के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इस नियुक्ति के संबंध में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार प्रकाशित आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं। पुलिस कांस्टेबल की स्थिति

राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड असम गुवाहाटी असम कमांडो बटालियन ने कांस्टेबल की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। उनके मुताबिक इन पदों के लिए आवेदन फॉर्म भरने की प्रक्रिया 13 दिसंबर से शुरू होगी.

10वीं पास लोगों को बैंक, पुलिस और रेलवे में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, निकली बंपर भर्तियां

उम्मीदवार इन पदों के लिए अपना आवेदन पुलिस भर्ती बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट slprbassam.in के माध्यम से 12 जनवरी 2021 तक भर सकते हैं.

वहीं, कांस्टेबल के 2450 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है. इनमें पुरुषों और ट्रांसजेंडर के लिए 2220, महिलाओं के लिए 180 और नर्सिंग के लिए 50 शामिल हैं। रेलवे ग्रुप सी भर्ती

उत्तर मध्य रेलवे ने ग्रुप ‘सी’ पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 26 नवंबर 2021 से शुरू हुई थी। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rrcpryj.org पर जाकर अपना आवेदन भर सकते हैं।

समय सीमा 25 दिसंबर, 2021 के लिए निर्धारित की गई है। एसबीआई बैंक में भर्ती

MP : स्कूलों पर लागू होगी नई व्यवस्था, अब इस तरह लगेगी क्लास

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने भी सर्कल बेस्ड ऑफिसर्स की भर्ती की है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 9 दिसंबर 2021 से शुरू हो गई है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार 29 दिसंबर तक आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर अपना आवेदन भर सकते हैं.

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button