मंत्री गोपाल भार्गव का तोड़ा गया अवैध निर्माण

भोपाल। मध्यप्रदेश में इन दिनों अतिक्रमण विरोधी मुहिम को माफिया के विरुद्ध मुहिम बताकर प्रचारित किया जा रहा है। इसी के चलते सागर जिले की गढ़ाकोटा में स्थित मध्य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव के घर के बाहर नगर पालिका की हिताची भेजकर अतिक्रमण हटाया गया। सीएमओ ने बताया कि लोगों से अतिक्रमण हटाने के लिए कहा था परंतु उन्होंने नहीं हटाया तो जेसीबी मशीन से कार्रवाई करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें –  MP में BIRD FLU की दस्तक अलर्ट जारी

गढ़ाकोटा में करीब 150 अस्थाई अतिक्रमण तोड़े

गढ़ाकोटा नगर पालिका सीएमओ मनीष परते ने बताया कि मंगलवार को दोपहर में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई। सबसे पहले सागर-दमोह रोड से दुकानों के बाहर का अतिक्रमण हटाया गया। इसके बाद अमला पथरिया रोड पर दुकानों के बाहर का अतिक्रमण हटाने पहुंचा तो कुछ लोग बहस करने लगे। जिन्हें पुलिस की मदद से शांत कराया और अतिक्रमण तोड़ने की कार्रवाई की।

  यह भी पढ़ें –  फिर शुरू हुई निकाय चुनाव की प्रक्रिया

मंत्री गोपाल भार्गव ने पेड़ पौधे लगाकर अतिक्रमण किया था: CMO

सीएमओ ने बताया कि इसके बाद अमला मंत्री गोपाल भार्गव के बंगले ‘गणनायक’ पहुंचा। यहां बंगले के बाहर पेड़-पौधे की क्यारियां बनाकर अतिक्रमण किया गया था। दोनों और करीब 4-4 फीट की क्यारियां बनाई थी। इनमें पेड़-पौधे लगे थे, जिन्हें अमले ने तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि मुनादी कराकर लोगों से अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया था। जिन ने नहीं हटाया उनका अतिक्रमण तोड़ा गया है। कार्रवाई के दौरान एसडीएम रहली जितेन्द्र पटेल, तहसीलदार कुलदीप पाराशर, थाना प्रभारी प्रशांत मिश्रा सहित नगर पालिका, राजस्व का अमला व पुलिस जवान मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button