बेटे ने की आत्महत्या तो गम में पिता ने भी मौत को गले लगाया

होशंगाबाद, 03 दिसंबर (हि.स.)। जिले के सोहागपुर में बेटे द्वारा खुदकुशी करने से दुखी एक पिता द्वारा भी जान दे देने का दुखद मामला सामने आया है। बहरहाल जीआरपी केस दर्ज कर जांच कर रही है। शुक्रवार सुबह जब एक साथ बेटे और पिता की अंतिम यात्रा निकली तो कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई।

बेटे ने की आत्महत्या

जिले के सोहागपुर स्थित मारूपुरा मोहल्ला निवासी एक युवक ने घरेलू कलह के चलते ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। वहीं जब बेटे द्वारा खुदकुशी करने की जानकारी पिता को लगी तो वे मौके पर पहुंच गए। बेटे का क्षतविक्षत शव देख सुधबुध खो बैठे पिता भी ट्रेन की चपेट में आ गए। एक साथ पिता पुत्र की मौत ने लोगों के सकते में आ गए। घटना गुरुवार रात 12.30 बजे की बताई जा रही है। घटना की जानकारी लगने के बाद लोग बड़ी संख्या में घटनास्थल पर जमा हो गए थे। सोहागपुर पुलिस ने मर्ग केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं तो वहीं पिपरिया जीआरपी ने भी केस दर्ज किया है।

road accident : मध्य प्रदेश के चार पुलिसकर्मियों की मौत, दो टुकड़े में बट गई बुलेरो

घटना के संबंध में सोहागपुर पुलिस व जीआरपी का अमला जानकारी जुटा रहा है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि युवक का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। इसी के चलते परेशान था। दोनों शवों का अंतिम संस्कार सोहागपुर में शुक्रवार सुबह किया गया।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button