प्रेमी से शादी करने के लिए पानी पर चढ़ गई प्रेमिका, देखने वाले हुए हैरान

प्रेमी से Girlfriend climbed on water

शोले की तस्वीर तो सभी को याद होगी. फोटो में बीरू बसंती से शादी करने के लिए पानी की टंकी में चढ़ गया, लेकिन मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में हुआ इसका उल्टा। यहां एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड (प्रेमी से) से शादी करने के लिए टंकी में चढ़ गई।

यह हास्यास्पद लगता है, लेकिन यह सच है। छिंदवाड़ा के सोनपुर मल्टी में पता चला है कि प्रेमी से शादी करने की जिद करने पर एक युवती पानी की टंकी में घुस गई. इतना ही नहीं बच्ची टैंक से कूदने की भी कोशिश कर रही थी.

पुलिस टीआई सुमेर सिंह जगेट ने बताया कि रविवार को छिंदवाड़ा के सोनपुर मल्टी क्षेत्र के बैतूल निवासी पूजा अतुलकर ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की जिद की और यहां स्थित पानी की टंकी में कूदने की कोशिश की.

दरअसल पूजा अतुलकर अपने माता-पिता को छोड़कर बैतूल से छिंदवाड़ा में सोनपुर मल्टी में रहने वाले गौरव वासीन नाम के युवक से शादी करने आई थी.

शादी करने की इच्छा है। लड़के(प्रेमी से )के परिवार वालों ने जब तुरंत शादी से इंकार कर दिया तो लड़की टैंक में चली गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया, तभी कहीं पूजो पानी की टंकी से नीचे उतरी और इस हाई वोल्टेज ड्रामा का अंत हो गया.

प्रेमिका से शादी करने के लिए टंकी में उतरा नाबालिग भी
इससे पहले भी इसी तरह की एक और घटना हुई थी। जहां शिवपुरी की एक नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी से शादी करने की जिद की और फतेहपुर में बनी पानी की टंकी में जा घुसी.

MP : आवारा लड़के छेड़ते थे इसलिए 11वीं की छात्र ने खुद को जिंदा जलाया, कहा लड़कों ने जिंदगी बर्बाद कर दी

तब इलाके के लोगों ने लड़की को पानी की टंकी में बैठा देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग को टंकी से बाहर निकाला। बच्ची की मां ने कहा कि उसकी बेटी प्यार के कारण पानी की टंकी में उतर गई.

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button