यहाँ पतंग के मांझे में फंस कर हो गई 20 वर्षीय लड़की की मौत ! Cm शिवराज ने व्यक्त किया दुःख

पतंग के माझे में फंस कर मौत : क्या आपने कभी सोचा है की आसमान में जिस पतंग (Kite) को एक डोर बाँध कर उड़ाया जाता है उसका मांझा इतना धारदार हो सकता है की वह किसी की जान ले ले , तो आपको बतादे की हाँ बिलकुल ऐसा हो सकता है मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain MP) में पतंग के मांझे में फंस कर एक 20 वर्षीय लड़की की मौत हो गई है

पतंग के माझे ने काट दी जिंदगी की डोर

दरअसल उज्जैन में शनिवार दोपहर के समय जगोटी निवासी नेहा आंजना अपनी सहेली के साथ स्कूटी पर सवार होकर जा रही थी। इसी दौरान वह जीरो पॉइंट ओवर ब्रिज पर चायना डोर (मांझा) की चपेट में आ गई, जिससे उसका गला कट गया। गंभीर हालत में मौके पर मौजूद लोगों ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन के जिम्मेदार अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने प्रकरण कर मामले को जांच में लिया है। पुलिस ने हादसे के बाद चाइना डोर (मांझा) बेचने वाले और चाइना डोर से पतंगबाजी करने वालों की धरपकड़ भी शुरू कर दी है।

अभिनेत्री Sara Ali Khan ने माँ अमृता के साथ किये महाकाल के दर्शन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उज्जैन के माधवनगर थाना क्षेत्र में शनिवार को स्कूटी सवार 20 वर्षीय बेटी नेहा आंजना की पतंग के मांझे से गला कटकर हुई मौत पर दु:ख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री चौहान ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति और परिजन को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेश के समस्त ज़िला प्रशासन को बाजार में बिक रहे खतरनाक मांझे की जॉच करने और कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

कमलनाथ ने शिवराज सरकार को ये क्या कह दिया.. पढ़िए

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button