छाती में हैंडपम्प गड़ेगा कहने वाले अधिकारी निलंबित

सीएम हेल्पलाइन-181 पर की गई हैंडपंप खराब होने की शिकायत के जवाब में शिकायकर्ता के खिलाफ बेतुकी बातें लिखने वाले भिंड में लोकस्वास्थ्य यांत्रिकी (पीएचई) विभाग के कार्यपालन यंत्री (ईई) पीआर गोयल को राज्य सरकार ने निलंबित कर दिया है । भिंड के राहुल दीक्षित द्वारा सीएम हेल्पलाइन पर हैंडपंप खराब होने की शिकायत करने पर अमर्यादित जवाब देने की वजह से यह कार्यवाही की गई ।

क्या था मामला
राहुल दीक्षित नाम के व्यक्ति ने एक हैंडपंप बंद होने की शिकायत सी एम हेल्पलाइन में की थी । शिकायत सहायक यंत्री केसी झा की ओर ट्रांसफर हुई। सहायक यंत्री की ओर से 28 जून को शिकायत के फॉलोअप में लिखा गया कि ठेकेदार अमित बुधौलिया को कार्य करने के लिए सूचित किया गया है, जल्द ही हैंडपंप चालू कर दिया जाएगा। शिकायत बंद कर दी जाए । 28 जून को शिकायतकर्ता से पुष्टि की गई तो वे निराकरण से संतुष्ट नहीं हुए। 7 जुलाई को सीएम हेल्पलाइन के लेवल-2 अधिकारी भिंड में पीएचई के ईई पीआर गोयल ने फॉलोअप में बेतुका जवाब लिखकर निराकरण करना बता दिया।

क्या जवाब लिखकर बंद की गई थी शिकायत
कार्यपालन यंत्री गोयल ने लिखा था, ‘शिकायतकर्ता मनोरोगी है। इसको मिर्गी के दौरे पड़ते हैं। कुछ भी बकता रहता है। इसके पूरे परिवार को मिर्गी आती है। हैंडपंप खराब नहीं है। इसका दिमाग खराब है। पूरा पीएचई महकमा जानता है मेरे हैंडपंप मैकेनिक के इस पागल ने कपड़े तक फाड़ दिए हैं। अब वक्त आ गया है कि चीनी युद्ध किया जाए, जो गोरिल्ला नीति है। हैंडपंप उखाड़कर शिकायकर्ता की छाती में गाड़ा जाएगा।’

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button