एमपी में पत्नी से हुआ गैंगरेप तो पति ने दी आरोपियों को खौफनाक मौत

एमपी Wife gang-raped in , husband

रतलाम,(एमपी) रिपोर्ट। पत्नी से गैंगरेप के आरोपी शख्स के पति की इस तरह मौत हुई है कि दर्शकों को डांट पड़नी चाहिए. किसी को बताने पर जान गंवाने के डर से पति-पत्नी चुप रहे, लेकिन अंदर की आग ने पति को इतना भावुक कर दिया

कि पीड़िता के पति ने बदला लेने के लिए एक आरोपी पर बम बरसा दिए। दीया, पति ने अन्य दो आरोपियों को मारने की भी योजना बनाई, लेकिन उससे पहले ही उसे (एमपी )पुलिस ने पकड़ लिया।

किसान की मौत इतनी दर्दनाक थी कि शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए,(एमपी) पुलिस ने पहली बार घटनास्थल पर देखा कि यह एक पूर्व नियोजित हत्या का मामला था और विस्फोटक पहले से ही पूरी तरह से योजनाबद्ध और संलग्न थे। इसके बाद पुलिस ने एसआईटी गठित कर मामले की जांच शुरू की।

एमपी में पत्नी से हुआ गैंगरेप तो पति ने दी आरोपियों को खौफनाक मौत

(एमपी )पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि गांव का ही एक दंपत्ति हत्या के दिन से ही लापता था। जांच में पता चला कि दंपति किसी धार्मिक स्थल की तीर्थ यात्रा पर थे लेकिन जब उनका मोबाइल फोन मिला तो पता चला तो पुलिस को दंपति पर शक हुआ,

(एमपी )पुलिस ने जांच की और दंपत्ति को मंदसौर से हिरासत में ले लिया. पुलिस द्वारा हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर जो घटना सामने आई वह भी पुलिस के लिए हैरान करने वाली रही। उसका संबंध मोटर से था,

स्टार्टर से शुरू होकर किसान ने जैसे ही मोटर चलाना शुरू किया, उसके शरीर में धमाका हो गया। पुलिस ने हत्या का कारण जानना चाहा तो आरोपी सुरेश सहम गया।सुरेश ने बताया कि लालसिंह व उसके दो साथियों वनवरलाल व दिनेश ने एक वर्ष पूर्व उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था।

आरोपी ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। तब से सुरेश बदला लेने के लिए जल रहा है और इसी बदले की भावना से उसने तीनों को मारने की साजिश रची है। आरोपित सुरेश लाल सिंह की तरह अपनी पत्नी से दुष्कर्म का दोषी माना जा रहा है।

अन्य आरोपियों को भी मारते हुए सुरेश ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह विस्फोट के लिए पास के एक गांव के बद्री पाटीदार से डेटोनेटर और जिलेटिन ले गया था, जो अवैध रूप से जिलेटिन और डेटोनेटर बेच रहा था.

Satna News : बेटी को प्रेमी की बाहों में देख पिता ने उठाया खौफनाक कदम, तीन साल बाद खुला राज

पुलिस ने अब सुरेश को हत्या के आरोप में और बद्री को अवैध रूप से जिलेटिन और डेटोनेटर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है,

वहीं पुलिस ने सामूहिक बलात्कार के आरोपी लालसिंह, वनवरलाल और दिनेश के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है. वहीं दिनेश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button