snn

बाजार में लॉन्च हुई Warivo Nexa इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत वाली यह EV देती है 90 Km का दमदार रेंज

भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की लोकप्रियता और मांग लगातार बढ़ती जा रही है। लोग इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर खरीदना पसंद करते हैं। भारतीय बाजार में सभी की जरूरतों के अनुरूप इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की एक विस्तृत श्रृंखला है। कुल मिलाकर आज हम आपको Varivo Motors के इलेक्ट्रिक स्कूटर Warivo Nexa के बारे में बताएंगे। कंपनी आपको इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लंबी रेंज ऑफर करती है। इस स्कूटर में आपको आकर्षक डिजाइन के साथ कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Warivo Nexa इलेक्ट्रिक स्कूटर के असाधारण विनिर्देश:
Warivo Nexa इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको लेड एसिड और लिथियम आयन बैटरी पैक दोनों के विकल्प मिलेंगे। इस स्कूटर में कंपनी बीएलडीसी तकनीक पर आधारित मोटर्स की आपूर्ति करती है।

Warivo Nexa इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पैक को साधारण चार्जर से 5 से 8 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। इस स्कूटर की ड्राइविंग रेंज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह लीड एसिड बैटरी पैक के विकल्प के तौर पर 55 से 60 किलोमीटर की रेंज ऑफर करती है।

दूसरी ओर, Warivo Nexa लिथियम आयन बैटरी पैक विकल्प में 85 से 90 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। कंपनी ने आगे के पहियों पर डिस्क ब्रेक और पिछले पहियों पर ड्रम ब्रेक, साथ ही मिश्र धातु के पहिये और ट्यूबलेस टायर की पेशकश की है।

Mahindra Cars Price April 2022: महज 2 मिनट में पढ़ें महिंद्रा की सभी 10 गाड़ियों की नई कीमतें

Warivo Nexa इलेक्ट्रिक स्कूटर की आधुनिक विशेषताएं:
Varivo Nexa इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी अपने ग्राहकों को रिमोट लॉकिंग सिस्टम, रिवर्स गियर, एंटी-थेफ्ट अलार्म, वन-बटन रिपेयर, ब्लूटूथ स्पीकर, LED स्टॉप लैंप, डिजिटल मीटर जैसे फीचर्स दे रही है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹58,300 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत के साथ बाजार में उतारा है। टॉप वेरिएंट की कीमत 74,300 रुपये है।

Dhanashree Ethnic Look: चहल की पत्नी धनाश्री ने लहंगा पहन कराया स्टनिंग फोटोशूट, लहंगे की दीवानी लड़कियां जरूर देखें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button