शानदार प्रिंट डिजाइन में मिल रही हैं ये स्टाइलिश कॉटन Saree, पहनने में भी हैं ज्यादा कंफर्टेबल

एथनिक और ट्रेडिशनल साड़ी (Saree) वजन में भी काफी हल्की है। जिसे आप पूरे दिन आराम से पहन सकती हैं। इन साड़ियों में आपको कई बेहतरीन ऑप्शन दिए जाते हैं। ये साड़ियां बेहद खूबसूरत रंगों और प्रिंटेड पैटर्न में उपलब्ध हैं। यह आपको ट्रेंडी मॉडर्न एथनिक स्टाइल दे सकता है। अगर आप अपने एथनिक और ट्रेडिशनल लुक को बढ़ाना चाहती हैं, तो आप यहां उपलब्ध साड़ियों की लिस्ट देख सकती हैं। यह साड़ी(Saree) बहुत नरम, चिकनी और उच्च गुणवत्ता वाले सूती कपड़े से बनी है। 

Radha Lakshmi Handicrafts Women’s Bandhani Pure Cotton Saree :

लेटेस्ट फैशन और स्टाइल में उपलब्ध यह Saree बेहद खूबसूरत है। यह साड़ी उच्च गुणवत्ता वाले मुलायम सूती कपड़े से बनी है। इसका गहरा नीला रंग भी आकर्षक है। यह साड़ी 6.3 मीटर की लंबाई में पेश की जाती है। इस साड़ी (Saree) को पहनने से आप ज्यादा आकर्षक तो लगेंगी ही साथ ही कंफर्टेबल भी रहेंगी।

Photo By Google

Shivanya Handicrafts Women’s printed cotton saree :

अगर आप रेगुलर और कैजुअल मौकों पर भी एथनिक लुक चाहती हैं तो यह साड़ी आपके लिए परफेक्ट हो सकती है। यह साड़ी पारंपरिक जयपुरी प्रिंटेड पैटर्न में उपलब्ध है। इस साड़ी का लाइट और सॉफ्ट फैब्रिक भी आपको काफी कम्फर्ट देता है। यह साड़ी कई बेहतरीन कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है।

Photo By Google

Sanganeri Block Print Women’s Pure Ethnic Cotton Sarees :

यह एक आकर्षक और बहुत ही खूबसूरत साड़ी(Saree) है। यह साड़ी शुद्ध सूती मलमल से बनी है। जो बहुत ही सॉफ्ट और स्मूद भी है। यह साड़ी हैंड ब्लॉक कलमकारी बटिक बगरू जयपुरी प्रिंटेड पैटर्न में उपलब्ध है। आप इस साड़ी को एथनिक वियर और ट्रेडिशनल स्टाइल के लिए ट्राई कर सकती हैं। यह पहनने में भी काफी हल्का होता है।

Photo By Google

The Handblock Prints Women’s Woven Cotton Saree :

उच्च गुणवत्ता और मुलायम सूती कपड़े से बनी यह साड़ी काफी हल्की है। इस साड़ी को पहनने से आप दिन भर कंफर्टेबल रहेंगे। इस डिजाइनर साड़ी में प्रिंटेड निट वर्क है। इस साड़ी को आप ट्रेडिशनल और एथनिक स्टाइल के लिए चुन सकती हैं। इस साड़ी को पहनकर आप और भी खूबसूरत और खूबसूरत दिख सकती हैं।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े- इन नेचुरल चीजों से hair होते हैं घने, इस तरह से करें इस्तेमाल

Jalther Handicrafts Women’s Print Jaipuri Cotton Saree :

इन महिलाओं की साड़ियों में नवीनतम मुद्रित पैटर्न उपलब्ध हैं। इस साड़ी का प्रिंट काफी टिकाऊ होता है। जो कई बार धोने के बाद भी नया और खूबसूरत लुक देता है। इस साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज पीस भी दिया गया है। यह Saree सफेद और काले रंग में जयपुरी पैटर्न प्रिंट के साथ आती है। यह साड़ी बहुत ही स्टाइलिश लुक देती है।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े- बहुत ही खूबसूरत और शानदार हैं ये प्रिंट डिजाइन वाली Short Kurti, कीमत 1000 से भी है कम

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button