snn

Nita Ambani रखती है महँगी और क़ीमती चीजो का शॉक, बर्तन तक लेने जाती है प्राइवेट प्लेन से श्रीलंका…

Nita Ambani भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी हैं, जिसके कारण आज दुनिया उन्हें अच्छी तरह जानती है। Nita Ambani जी की बात करें तो उन्होंने अब तक अपने जीवन में काफी नाम, सम्मान और शोहरत हासिल की है, जिसके चलते वह बेहद आलीशान जिंदगी जीती हैं।

जिस घर में अंबानी परिवार रहता है उसका नाम अतालिया है, जिसे भारत ही नहीं बल्कि दुनिया में सबसे आलीशान और सबसे बड़ा घर माना जाता है। दुनिया की सबसे आलीशान और सबसे कीमती चीज मुकेश अंबानी के इस घर में है, जिसकी कीमत करोड़ों रुपये है। अगर मुकेश अंबानी के इस घर की बात करें तो दुनिया में ऐसी चीजें हैं जो आज किसी के पास नहीं हैं।

हाल ही में यह बात सामने आई है कि Nita Ambani और मुकेश अंबानी के इस आलीशान घर में इस्तेमाल होने वाले बर्तन नीता अंबानी खुद विदेश से लाए थे। जी हां, नीता अंबानी अपने घर में इस्तेमाल होने वाले सभी बर्तन श्रीलंका से अपने प्राइवेट जेट से लेकर आई थीं।

Nita Ambani रखती है महँगी और क़ीमती चीजो का शॉक, बर्तन तक लेने जाती है प्राइवेट प्लेन से श्रीलंका…
photo by google

आइए आपको लेख में इन बर्तनों की कीमत के बारे में और साथ ही बताते हैं कि नीता अंबानी जी श्रीलंका से बर्तन क्यों लाए।नीता अंबानी धकेलती हैं महंगे और कीमती सामान, प्राइवेट प्लेन में भी बर्तन लाने श्रीलंका जाती हैं नीता अंबानी जी सोशल मीडिया पर और हमेशा अपनी आलीशान और लग्जरी लाइफस्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, यही वजह है कि वह हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं।

Nita Ambani रखती है महँगी और क़ीमती चीजो का शॉक, बर्तन तक लेने जाती है प्राइवेट प्लेन से श्रीलंका…
photo by google

नीता अंबानी जी की बात करें तो वह इस समय सोशल मीडिया पर अपने घर के बर्तन की वजह से सुर्खियों में हैं। क्योंकि हाल ही में पता चला था कि नीता अंबानी जी अपने घर से बर्तन लेने श्रीलंका गई थीं, वो भी अपने महंगे प्राइवेट जेट से। नीता अंबानी जिस कंपनी या ब्रांड के बर्तन खरीदती हैं, वह जर्मन कंपनी नॉरिटेक है। इस कंपनी के बर्तन भारत में भी मिलते हैं लेकिन फिर भी नीता अंबानी जी श्रीलंका चली गईं। आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण अगले लेख में।

Dhanashree Ethnic Look: चहल की पत्नी धनाश्री ने लहंगा पहन कराया स्टनिंग फोटोशूट, लहंगे की दीवानी लड़कियां जरूर देखें

श्रीलंका से बर्तन लाकर करोड़ों रुपये बचाती हैं Nita Ambani , अंबानीजी की मदद
Nita Ambani जी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने घर के कीमती बर्तन की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं, यही वजह है कि इस समय हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। हम आपको बता दें कि नीता अंबानी जी ने यह कीमती बर्तन भारत से नहीं श्रीलंका से लिया था क्योंकि यह श्रीलंका में आधी कीमत पर उपलब्ध है।

Kangana के Show Lockup में विजेता बने Munnavar Farooqui

इसके पीछे वजह यह है कि सरकार नॉरिटेक नाम की इस डिश बनाने वाली कंपनी से टैक्स नहीं वसूलती है। यही कारण है कि यह वहां आधी कीमत पर उपलब्ध है और नीता अंबानी जी से करोड़ों रुपये बचाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button