snn

Nita Ambani तुली हुई है इस लड़के को अपना बेटा बनाने पर, बोली मुझे हमेशा से ही तुम्हारे जैसे की ही तलाश थी

Nita Ambani न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं क्योंकि Nita Ambani मुकेश अंबानी की पत्नी हैं जो भारत के सबसे अमीर व्यक्ति माने जाते हैं, जिसके कारण वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और शानदार ढंग से बिताती हैं। और वे सभी परिचित हैं। लाइफ स्टाइल

Nita Ambani जी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक ​​पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है, यही वजह है कि वह अपनी जिंदगी बेहद आलीशान और आलीशान तरीके से जी रही हैं। Nita Ambani की बात करें तो उन्होंने अब तक अपने जीवन में खूब नाम, सम्मान और पैसा कमाया है, यही वजह है कि वह अपना जीवन एक रानी की तरह जीती हैं।

Nita Ambani जी इस समय मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि Nita Ambani जी की दिलचस्पी एक लड़के को अपना बेटा बनाने में है और Nita Ambani के अलावा कोई और कहता है कि वह (नीता अंबानी) मुझे हमेशा से एक लड़का चाहिए था। इस प्रकार सं. आगे लेख में आपको बताते हैं कि Nita Ambani किसे अपना बेटा बनाना चाहती हैं।

उस शख्स को अपना बेटा बनाना चाहती हैं नीता अंबानी, सामने आई बड़ी खबर
आज नीता अंबानी को किसी की पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि Nita Ambani ने अपने जीवन में बॉलीवुड को एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया है। नीता अंबानी जी इस समय मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि हाल ही में नीता अंबानी को लेकर एक बड़ी खबर आई है कि नीता अंबानी एक लड़के को अपना बनाना चाहती हैं। हाँ यह सही है।

जिस लड़के को नीता अंबानी अपना बेटा बनाना चाहती हैं, वह कोई और नहीं बल्कि उनकी टीम मुंबई इंडियंस का खिलाड़ी कुमार कार्तिकेय है, जिसे नीता अंबानी हर कीमत पर अपना बेटा बनाना चाहती हैं और नीता अंबानी ने यह कार्तिकेय अपने बेटों को दिया। तुलना से बहुत बेहतर। आगे हम आपको लेख में बताएंगे कि अंबानी जीके नीता कार्तिकेय नाम के इस लड़के का दामाद बनना चाहते हैं।

कार्तिकेय को अपना बेटा मान रही हैं नीता अंबानी, ये है बड़ी वजह
नीता अंबानी इस समय अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की वजह से मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं, यही वजह है कि इस समय मीडिया में हर जगह इन मुद्दों की चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि नीता अंबानी अपनी टीम मुंबई इंडियंस के कार्तिकेय नाम के स्पिनर को अपना बेटा मान चुकी हैं।

कपिल शर्मा के दीपू कहकर बुलाने पर भड़के रणवीर सिंह, कह डाली ये बात

नीता अंबानी ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि कार्तिकेय ने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है और 9 साल से परिवार से दूर थे ताकि वह इस मुकाम को हासिल कर सकें। इसलिए नीता अंबानी ने फोन पर पूरी टीम के सामने कार्तिकेय की तारीफ की और कहा कि मुझे हमेशा आप जैसा मेहनती बच्चा चाहिए। नीता अंबानी के बयान से साफ है कि उन्होंने कार्तिकेय को अपने बेटे के रूप में स्वीकार किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button