snn

जाने जब Mukesh Ambani को नही मिली कार की चाबी, तो जर्मनी फ़ोन करके किया….

जाने जब Mukesh Ambani को नही मिली कार की चाबी, भारत में कई ऐसे अमीर लोग हैं जिनके पास पैसे की कमी नहीं है, जिस वजह से उनके लिए मुंबई में बेहतरीन कार कलेक्शन होना बहुत आम बात है। यही कारण है कि अमीर लोग अपने जीवन को बहुत ही शानदार और शानदार तरीके से जीना पसंद करते हैं। जब भी भारत के सबसे अमीर लोगों की बात आती है तो मुकेश अंबानी का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर होता है।

Mukesh Ambani भारत के सबसे बड़े व्यवसायियों में से एक हैं, यही वजह है कि वह वर्तमान में बहुत ही शानदार और शानदार तरीके से रहना पसंद करते हैं। Mukesh Ambani जी की इस समय कमी नहीं है क्योंकि वह भारत के सबसे अमीर व्यक्ति हैं।

Mukesh Ambani जी के पास करोड़ों रुपये की एक कार है जो उनके आलीशान घर अतालिया की पार्किंग में है। हाल ही में मुकेश अंबानी को लेकर एक किस्सा सामने आया है, जहां कहा जाता है कि Mukesh Ambani ने एक बार अपनी पसंदीदा चाबी खो दी थी। अम्बानी जी को जर्मनी से एक हेलिकॉप्टर भी चाबियों को वापस लेने के लिए मिला था। आइए आपको बताते हैं कि Mukesh Ambani ने अपनी चाबी वापस पाने के लिए क्या किया।

चाबी नहीं मिलने पर अंबानी ने जर्मनी से हेलीकॉप्टर बुलवाया
मुकेश अंबानी भारत में एक बहुत बड़ी शख्सियत हैं, यही वजह है कि वह बेहद आलीशान जिंदगी जी रहे हैं। मुकेश अंबानी की बात करें तो इस समय उनके पास कई महंगी और लग्जरी कारें हैं। मुकेश अंबानी के परिवार का हर सदस्य बहुत अच्छा जीवन व्यतीत करता है।

जाने जब Mukesh Ambani को नही मिली कार की चाबी, तो जर्मनी फ़ोन करके किया….
photo by google

हाल ही में Mukesh Ambani जी का एक एपिसोड खूब वायरल हो रहा है, जहां मुकेश अंबानी जी ने अपनी पसंदीदा कार की चाबी अपने ही घर में खो दी। मुकेश अंबानी के घर अटालिया में कुल 26 फ्लोर हैं। इसलिए टैक्स की चाबी ढूंढना इतना आसान नहीं था। अंबानीजी ने अपनी पसंदीदा कार की चाबियां वापस पाने के लिए लाखों रुपये खर्च किए,

इसलिए अंबानीजी जर्मनी से अपनी चाबी वापस लेने के लिए एक हेलीकॉप्टर लाए ताकि उन्हें अपनी लग्जरी कार की चाबियां वापस मिल सकें। इससे अंबानी जी के रहस्य का अंदाजा लगाया जा सकता है। अंबानी ने जब जर्मनी को रहस्य बताया तो लोगों ने कहा कि अंबानी ऐसा करके अपनी दौलत साबित कर रहे हैं।

मुकेश अंबानी ने जर्मनी के एक मर्सिडीज इंजीनियर को कार की चाबी लेने के लिए बुलाया। मुकेश अंबानी जी एक बहुत ही नेक इंसान हैं, जिसके चलते आज का समय वह एक राजा की तरह अपना जीवन व्यतीत करते हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी जी का एक किस्सा सामने आया जहां उन्होंने जर्मनी के एक शख्स को अपनी मर्सिडीज कार की खोई हुई चाबी वापस दिलाने के लिए बुलाया।

दुनिया जीतने के लिए दुश्मन से हाथ मिलाया अंबानी ने

दोनों जर्मनी से हेलिकॉप्टर से कुछ घंटों के लिए मुकेश अंबानी की मर्सिडीज कार की डुप्लीकेट चाबियां लौटाने पहुंचते हैं, फिर कार की दूसरी चाबी अपने हाथ में लेते हैं. मुकेश अंबानी जी ने अपनी कार की एक चाबी वापस पाने के लिए लाखों रुपये खर्च किए क्योंकि उन्हें तुरंत ही हेलीकॉप्टर से अपनी कार की दूसरी चाबी मिल गई। इससे आप अंबानी की किस्मत का अंदाजा लगा सकते हैं कि मुकेश अंबानी के पास पैसों की कोई कमी नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button