snn

Marriage Viral Video: बारातियों को न लगे गर्मी इसलिए लड़के वालो ने किया अनोखा जुगाड़

आपने Marriage बारात तो बहुत देखी होगी…लेकिन भाई एक बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप कहेंगे-जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई मुकाबला नहीं! जी हां, गर्मी के मौसम में Marriage बहुत होती हैं।

ऐसे में Marriage में बारात को ठंडा रखना इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल, बारात में नाचने से काफी पसीना आता है, जिससे कई रिश्तेदार और मेहमान नाचने से बचते हैं. लेकिन दादा को अब बारात में बैंड-बाजा, घोड़े और रोशनी में एक कूलर दिखाई देता है, जो नाचते-गाते बारात को ठंडा कर देगा.

क्या है वायरल वीडियो में?

14 सेकेंड की इस क्लिप में बारात को धीरे-धीरे आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है। लोग उत्साह के साथ नाच रहे हैं। खूब रोशनी होती है और बारात भी जोरों पर होती है। बारात के साथ ही रिक्शा पर कूलर भी चल रहे हैं।

इसके आगे दूल्हे के दोस्त, रिश्तेदार आदि बारात में डांस कर रहे हैं. दरअसल, बारात को गर्मी से बचाने के लिए सबसे पहले कई लोगों ने इस जुगाड़ को देखा. जेनरेटर से कूलर चालू कर बारात को हवादार किया गया, ताकि बारात को गर्मी में नाचने से न रोका जा सके! यही हाल मध्य प्रदेश का है।

बियर के नुकसान तो आप जानते है, आज जानिए इसके फायदे

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह अद्भुत नजारा मध्य प्रदेश में देखने को मिला है. मंगलवार को टीकमगढ़ में अस्पताल परिसर से गुजरने वाले बारात का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर ‘कूलर वाली बारात’ के नाम से फैला दिया. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया कि बारात किस शहर या कस्बे की थी, दूल्हे का नाम क्या था आदि। हालांकि बारात में कूलर का इस्तेमाल चर्चा का विषय बन गया है. टीकमगढ़ में आज का अधिकतम तापमान 43.3 डिग्री पहुंच गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button