snn

Jio और Vi . को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किए एक से बढ़कर एक नए प्लान

उपयोगकर्ता, अपनी प्रीपेड योजनाओं को चुनते समय, ऐसे ऑफ़र की तलाश करते हैं जो कम लागत पर अधिक लाभ प्रदान करते हैं। कुछ उपयोगकर्ताओं को अतिरिक्त लाभों के साथ उच्च डेटा प्रीपेड योजनाओं के लिए भी जाना जाता है। कुछ यूजर्स ज्यादा दिन-प्रतिदिन के प्लान्स की तरफ बढ़ रहे हैं। आज हम आपको रिलायंस Jio , एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के उन प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं,

जो ज्यादा डेली डेटा और लॉन्ग टर्म ऑफर करते हैं। Jio, Airtel और Vi के 84 दिनों की वैधता वाले पैक: Jio 2GB / s प्रति दिन का दीर्घकालिक प्लान भी पेश कर रहा है। टेल्को ने 719 रुपये का एक प्लान लॉन्च किया है जिसमें 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस/एसएमएस के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा। दिनों का भुगतान किया जाता है।

यह प्लान Jio ऐप के एक्सेस के साथ पेश किया गया है। टेल्को की 1,066 रुपये की योजना समान लाभ प्रदान करती है, लेकिन यह डिज्नी + हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पहुंच के साथ आती है और अतिरिक्त 5GB डेटा की पेशकश कर रही है। Airtel का 2GB/2GB लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान भी ऑफर किया जा रहा है।

सिर्फ सोने के लिए मिलेंगे 26 हज़ार रुपये ! 20 से 40 की उम्र के लोग कर सकते हैं एप्लाई …

टेल्को को 839 रुपये की कीमत पर 84 दिनों की वैधता के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है। प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस/एसएमएस शामिल हैं। Amazon Prime Video के मोबाइल संस्करण का निःशुल्क परीक्षण भी प्रतिदिन दिया जा रहा है एयरटेल की तरह, VI भी 84 दिनों की वैधता के साथ एक प्रीपेड प्लान पेश करता है

जो एक दैनिक डेटा पैक नहीं है। VI 459 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड प्लान पेश कर रहा है जो 84 दिनों के लिए असीमित वॉयस कॉल और 100 एसएमएस / एसएमएस के साथ 6GB वृद्धिशील डेटा प्रदान करता है। दिन का प्रस्ताव।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button