Google Search : गूगल में भारतीय लड़के सबसे ज्यादा क्या करते हैं सर्च, रिपोर्ट्स जान हुए सब हैरान

Google Search : गूगल इंटरनेट (google internet) की दुनिया का एक समीकरण है, ज्ञान, विज्ञान और काम से लेकर हम सभी हर छोटी-बड़ी चीज को खोजते हैं। कोई जानकारी नहीं मांगी जानी चाहिए, एक बार हम सभी को Google से उत्तर अवश्य चाहिए। क्या आपने कभी सोचा, Google गुरुवार से अंत तक सबसे अधिक प्रश्न (Question) जानने के लिए क्या प्रश्न है लेकिन प्रश्न क्या होगा। आज हम जानेंगे कि भारतीय लड़के (indian boys) गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करते हैं।Google की समय-समय पर गतिविधि रिपोर्ट पर खोज करने के लिए लोगों को ढूंढना, खोज रिपोर्ट जारी है, इसी तरह Google पर एक ऐसी शुरुआत है जिसे अधिक से अधिक भारतीय योद्धा Google पर खोजते हैं।

Photo By Google

अपने पुरुषार्थ को लेकर सबसे ज्यादा सवाल

Google Search : गूगल सर्च रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ज्यादातर भारतीय लड़के गूगल (indian boys google) से पूछते हैं कि क्या वे नपुंसक हैं। इस प्रश्न को रिपोर्ट (Report) में प्रथम स्थान दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, हर साल 68,000 पुरुष आसानी से पता लगा लेते हैं कि वे नपुंसक हैं या नहीं।

दाढ़ी को लेकर रहते हैं असमंजस में

Google Search : गूगल पर पुरुषों से दूसरा सबसे ज्यादा पूछा जाने वाला सवाल उनकी दाढ़ी है। ज्यादातर लोगों ने पूछा कि क्या दाढ़ी बनाने से दाढ़ी बनती है कई लोगों ने पूछा कि दाढ़ी कैसे बढ़ाई जाए।

बालों को लेकर रहते हैं हमेशा चिंतित

Google Search : गूगल पर बालों के लिए सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले तीसरे नंबर पर लड़के हैं। उसने सबसे ज्यादा पूछा कि क्या टोपी पहनने या पोनी टेल बनाने से बालों पर अच्छा या बुरा असर पड़ता है।

Photo By Google

बॉडी बनाने पर देते हैं जोर

Google Search :  Google खोज लड़कियों को प्रभावित करने के लिए एक बॉडी बनाने के लिए काम करती है, जिसमें चौथी सबसे बड़ी संख्या में Google रिपोर्ट में लड़का खोजने के लिए रिपोर्ट करता है। साथ ही प्रोटीन शेक (protein shake) पर कुछ और शिक्षा जो इस शरीर के निर्माण में काम आती है।

ब्रेस्ट कैंसर से लगता है इन्हें डर

Google Search : यह जानकर आप निश्चित रूप से ऐसा कर सकते हैं। लेकिन नंबर पांच सबसे अधिक मांग वाली लड़ाई है जो स्तन कैंसर प्रस्तुत करता है। हालांकि यह महिलाओं के बीच था। लेकिन सबसे लोकप्रिय खोज यह है कि उनके कैंसर होने की संभावना नहीं है। और अगर यह अंततः कुछ प्रतिशत करता है।

Photo By Google

पीरियड्स को लेकर जागरूकता की कमी

Google Search : गूगल सर्च बिहेवियर रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय लड़के सातवें नंबर पर पीरियड्स सर्च (periods search) करते हैं। और पीरियड्स क्या थे, इस बारे में सारी जानकारी इकट्ठी करने की कोशिश कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े- Amazon Sale Discount Offer: फेस्टिव हो या कैजुअल हर मौके के लिए बेस्ट हैं ये Kurta Set अंडर 1000, अमेज़न सेल में पाएं बंपर डिस्काउंट

लड़कियों को आसानी से करना चाहते हैं इम्प्रेस

Google Search : गूगल सर्च बिहेवियर रिपोर्ट के मुताबिक, लड़कियों को आसानी से कैसे इम्प्रेस (Impress) किया जा सकता है, इसके लिए गूगल पर यह हफ्ते का नंबर वन सर्च है। यह सब इस बात से पता लगाया जाता है कि क्या उन्हें यह पसंद है, उन्हें क्या पसंद है, उन्हें क्या पसंद नहीं है। यह पता लगाने में भी बहुत संघर्ष करता है कि लड़के शादी के बाद क्या करते हैं।

Article By Sipha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please off your adblocker and support us