snn

400 करोड़ का घर और 5 करोड़ की Ferrari, Gautam Adani’s की Luxury Items को देख अमीरियत समझ आती है

Gautam Adani’s की देश-दुनिया में अपनी दौलत के प्रति रुझान था। Gautam Adani’s लग्जरी लाइफस्टाइल: दुनिया के पांचवें सबसे अमीर व्यक्ति Gautam Adani’s “अडानी ग्रुप” के संस्थापक और अध्यक्ष हैं। जो आजकल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है. गौतम ने 1988 में “अडानी ग्रुप” की शुरुआत की थी। हम आपको बता दें कि गौतम भी एक मध्यमवर्गीय परिवार के बच्चे थे।

उन्होंने अपनी कमाई के लिए एक स्कूटर खरीदा और अब करोड़ों रुपये के मालिक हैं। गौतम की देश-दुनिया में अपनी दौलत के प्रति रुझान था। लोग उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर काफी उत्सुक हैं। इसलिए आज हम आपसे इस लेख के माध्यम से बात करेंगे Gautam Adani’s की कार, प्राइवेट जेट और घर की कीमत के बारे में। (गौतम अदानी लग्जरी लाइफस्टाइल)

तो आइए नजर डालते हैं उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल पर- (गौतम अदानी लग्जरी लाइफस्टाइल)
गौतम अडानी के घर की कीमत 400 करोड़ रुपये है।

जी हां, आपने सही सुना, लाइव मिंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फरवरी 2020 में लॉकडाउन के दौरान Gautam Adani’s ने 400 करोड़ रुपये में एक घर खरीदा था। यह घर 3.4 एकड़ में फैला है। उन्होंने यह घर दिल्ली के आदित्य एस्टेट में लिया था। इसके अलावा उनके पास अहमदाबाद (गुजरात) में करोड़ों रुपये की संपत्ति है।

Gautam Adani’s के पास एक लग्जरी प्राइवेट जेट भी है!

400 करोड़ का घर और 5 करोड़ की Ferrari, Gautam Adani's की Luxury Items को देख अमीरियत समझ आती है
photo by google

Gautam Adani’s के पास तीन लग्जरी प्राइवेट जेट हैं। नामित बीचक्राफ्ट, हॉकर। बिजनेस स्टैंडर्ड की एक रिपोर्ट के मुताबिक गौतम के प्राइवेट जेट की कीमत बाकी कारोबारियों के मुकाबले काफी ज्यादा है। बीचक्राफ्ट की बैठने की क्षमता 37 और हॉकर की 50 है।

Nita Ambani ने नही होने दिया अपने बच्चो को अमीरी का घमण्ड, अपने बेटे को देती थी महीने की इतनी पॉकेट मनी

Gautam Adani’s के पास भी है करोड़ों रुपये की कार!

गौतम अडानी के पार्किंग जोन में करोड़ों रुपये की चमकदार कारें हैं। जी हां, गौतम के पास लाल रंग की फेरारी है जिसकी कीमत 3-5 करोड़ रुपये है। उनके मन में वाहनों के प्रति विशेष प्रेम है। इसलिए सिर्फ फरारी ही नहीं, उनके पास विश्व प्रसिद्ध बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज भी है। इसकी कीमत 1-3 करोड़ रुपये है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button