इन झुमकी design में खिल जाएगी आपके चेहरे की खूबसूरती

त्योहारों का मौसम आ गया है और महिलाओं ने अपने लिए खरीदारी शुरू कर दी है। इयररिंग्स के कई डिजाइन (Design) आपको मार्केट में मिल जाएंगे, लेकिन जो ईयररिंग्स (Earrings) ज्यादातर ट्रेंड में रहते हैं, उनमें महिलाओं के ईयररिंग्स सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं। इयररिंग्स के कई डिजाइन (Design) हम पहले ही दिखा चुके हैं, लेकिन गोल्ड ईयररिंग्स (Gold earrings) की बात ही कुछ और है। आपको असली सोना और कृत्रिम दोनों तरह की झुमकी मिलेंगी। आप अपने लिए कस्टम इयररिंग्स भी ऑर्डर (order) कर सकते हैं। डिजाइनर वियर के साथ-साथ महिलाएं भी इस फेस्टिव सीजन में ज्वैलरी खरीदने से नहीं कतराती हैं। ऐसे में महिलाएं इस मौसम में सबसे ज्यादा ईयररिंग्स खरीदती हैं।

Photo By Google

आज हम आपको कुछ झुमकी डिज़ाइन दिखाने जा रहे हैं जिन्हें आप इस त्योहारी सीजन में अपने ज्वैलरी कलेक्शन में शामिल कर सकते हैं।

चांदबाली वाली झुमकी Design

चांदबली इन दिनों फैशन में है और महिलाओं में इस तरह के झुमके पहनने का अलग ही क्रेज है। बाजार में आपको प्लेन और डिजाइनर दोनों तरह के ईयररिंग्स में अच्छी वैरायटी मिल जाएगी। लेकिन इन दिनों मून ईयररिंग्स का झुमका लुक भी काफी चलन में है. इसमें आपको कई तरह के डिजाइन (Design) मिल जाएंगे जिन्हें आप साड़ी, लहंगे और सलवार कमीज के साथ कैरी कर सकती हैं।इसमें आपको शॉर्ट और लॉन्ग दोनों तरह के डिजाइन मिल जाएंगे। आप मौके के हिसाब से ईयररिंग्स चुन सकती हैं। सोने के अलावा आपको मोती और कुंदन का काम मिलेगा।अगर आप बाजार से कृत्रिम झुमके खरीद रहे हैं, तो आपको 250 रुपये से 500 रुपये के बीच के कई डिजाइन मिल जाएंगे।

Photo By Google

शॉर्ट झुमकी Design

छोटी-छोटी झुमकी भी आपके एथनिक लुक में चार चांद लगा सकती हैं। खासकर अगर आप ज्यादा हैवी और आकर्षक ईयररिंग्स नहीं पहनना चाहती हैं तो छोटे झुमकी डिजाइन आपके लिए परफेक्टऑप्शन (Perfect option) हैं।इस तरह की झुमकी में आपको कई तरह के डिजाइन मिल जाएंगे। सलवार को कमीज और साड़ी के साथ भी पहना जा सकता है। छोटी झुमकी सिर्फ त्योहारों के लिए ही नहीं बल्कि रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए भी पहनी जा सकती है।बाजार में आपको कृत्रिम छोटे झुमके सिर्फ 40 रुपये से 150 रुपये में मिल सकते हैं।

Photo By Google

 

लॉन्ग झुमकी Design

अगर आपको हैवी लुकिंग ईयररिंग्स पसंद हैं तो आपको मार्केट में इस तरह के ईयररिंग्स के कई डिजाइन मिल जाएंगे। इस प्रकार की झुमकी में लेयर डिज़ाइन पहले से ही काफी लोकप्रिय हैं। यह इस बार भी चलन में है और इसमें आपको कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे।साथ ही शोल्डर लेंथ (Shoulder length) से ज्यादा लंबे टैसल्स वाले ईयररिंग्स भी फैशन में हैं और इस तरह के ईयररिंग्स लंबी गर्दन वाली महिलाओं पर बहुत अच्छे लगते हैं। आप इन्हें सिंपल सलवार सूट के साथ पेयर करके शानदार लुक पा सकती हैं।बाजार में आपको 300 रुपये से 500 रुपये के बीच के हैवी ईयररिंग्स मिल जाएंगे।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- कैजुअल वेयर के लिए बेस्ट हैं ये Long Kurti, फैमिली फंक्शन में पहनेंगी तो हर कोई करेगा नोटिस

सिंपल झुमकी डिजाइंस 

सिंपल झुमकी डिज़ाइन्स (Design) में लॉन्च,और मध्यम हर  डिज़ाइन खोजें। यहां आप एथनिक ही नहीं बल्कि वेस्टर्न लुक भी कैरी कर सकती हैं। इसे दिखाने के लिए नुमा नज़र अति और इनहेन के टॉप को कैरी करना भी आसान था। झुमकिया मिलबेगी आपको बाजार में 50 रुपये से 250 रुपये तक।

Article By Sipha

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button