पेट से आ रही अजीब सी आवाज, पांच साल पहले खाया था रोल पराठा, शख्स ने किया दो करोड़ का केस

Man at a Ham Roll, Sous The Stall Rs 2 crore: आप भी तरह-तरह के रोल पराठा खाना पसंद करेंगे, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि स्टोर में बने रोल पराठा कभी-कभी नुकसान पहुंचा सकते हैं. जी हां ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ जब उसने हैम रोल खाया। पांच साल पहले हैम रोल पराठा खाने से एक आदमी की जिंदगी बदल गई। रोल खाने के बाद उन्हें पेट की समस्या हो गई और गैस की समस्या होने लगी। इसलिए अब वह उस स्टॉल पर मुकदमा कर रहे हैं, जहां से उन्होंने रोल खरीदा था। पांच साल से मुसीबत में फंसे इस शख्स ने स्टोल पर 200,000 पाउंड (करीब दो करोड़ रुपये) का मुकदमा किया है।

पूजा भट्ट ने बताया Mahesh Bhatt का सच,नशे में हो जाते है अक्सर बेकाबू फिर……

रोल पराठा खाने के बाद कई महीनों तक वह आदमी उदास रहा।

पेट से आ रही अजीब सी आवाज, पांच साल पहले खाया था रोल पराठा, शख्स ने किया दो करोड़ का केस
Photo : Social Media

46 वर्षीय टायरोन प्रेड ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बर्मिंघम के एक क्रिसमस बाजार का दौरा किया। दिसंबर 2017 में, आदमी ने हैम रोल पराठा खाने के कुछ घंटों के भीतर पेट में दर्द, बुखार, उल्टी और दस्त का अनुभव किया। वह भी पांच सप्ताह के लिए बिस्तर पर पड़ा था। उसके लिए ये बातें यहीं खत्म नहीं हुईं। वह आदमी नियमित रूप से पेट फूलने से पीड़ित था, जिसने उसे पूरी रात जगाए रखा। इस बारे में उनके वकीलों ने हाईकोर्ट को बताया। उसके वकीलों ने कहा है कि वह सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा है।

काफी मशक्कत के बाद व्यक्ति ने दुकानदार के खिलाफ केस दर्ज कराया

पेट से आ रही अजीब सी आवाज, पांच साल पहले खाया था रोल पराठा, शख्स ने किया दो करोड़ का केस
Photo : Social Media

शख्स के वकील ने कोर्ट को बताया कि महीनों तक बीमार रहने के बाद भी उसके पेट में अजीब सी मथनी की आवाज आ रही थी. उनका दावा है कि दुकानदार रोल में अजीबोगरीब चीजें मिलाता है, जिससे पेट की समस्या हो जाती है. इसने यह भी कहा कि मार्केट ऑपरेटर, फ्रैंकफर्ट क्रिसमस मार्केट लिमिटेड को अपनी लापरवाही के लिए मुआवजे में £ 200,000 से अधिक का भुगतान करना होगा। लेकिन खाद्य कंपनी ने दावों का खंडन किया। इसके वकील फिलिप डेवी ने कहा कि बर्मिंघम सिटी काउंसिल के पर्यावरण स्वास्थ्य अधिकारी जांच करने के लिए स्टॉल में शामिल हुए, लेकिन कोई साल्मोनेला नहीं मिला। अब मामले की सुनवाई बाद में की जाएगी।

कभी न करें bedroom में ये रखने की गलती, रिलेशनशिप में आती हैं दरारें

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button