टीना अंबानी ने पति अनिल के बर्थडे पर बेटे अनमोल की शादी से प्यारी फोटोज कीं शेयर, लिखा खास नोट

टीना अंबानी ने पति अनिल के बर्थडे पर बेटे अनमोल की शादी से प्यारी फोटोज कीं शेयर,दुनिया के सबसे अमीर परिवारों में से एक अंबानी परिवार भले ही लाइमलाइट से दूर रहता है और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है, लेकिन फैमिली में एक ऐसी शख्सियत हैं, जो हर खास अवसरों पर अपने परिवार की अनदेखी झलकियां दिखाती हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं टीना अंबानी (Tina Ambani) की, जो एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं।

टीना अंबानी बी-टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने कई सालों तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया था, लेकिन बिजनेसमैन अनिल अंबानी (Anil Ambani) के साथ शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था। टीना और अनिल ने 1991 में शादी की थी। उनके दो बच्चे जय अनमोल अंबानी और जय अंशुल अंबानी हैं।

4 जून 2022 को पति अनिल अंबानी के 62वें जन्मदिन पर टीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली और आखिरी तस्वीर में टीना अपने पति अनिल अंबानी के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं, जबकि दूसरी फोटो में उन्हें अपने पति व बच्चों के अलावा अपनी नई नवेली बहू कृशा शाह के साथ भी देखा जा सकता है।

इसे भी पढ़े- अडानी को पछाड़कर मुकेश अंबानी ने रच दिया इतिहास,जाने कैसे

इन फोटोज को शेयर करते हुए टीना ने पति अनिल के लिए एक प्यारा नोट भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हर साल आपके साथ मेरी तरफ से, मैं और सीखती हूं और अधिक बढ़ती हूं, अधिक प्यार करती हूं। हर साल आपके साथ मेरी तरफ से, मैं और हंसती हूं, और खोजती हूं। हर साल, मैं आपकी अधिक प्रशंसा और सम्मान करती हूं। आपके वर्ष मेरे लिए खुशियां लेकर आए हैं और मैं एक साथ हमारी यात्रा के लिए बहुत आभारी हूं! लव यू अनिल और जन्मदिन मुबारक हो।”

आपको बता दें कि, 20 फरवरी 2022 को टीना के बड़े बेटे अनमोल अंबानी अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। अपनी शादी के मौके पर कृशा ने लाल रंग का जोड़ा पहना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। टीना अंबानी ने एक पोस्ट के जरिए अपनी प्यारी बहू कृशा का अपने घर में स्वागत किया था, जिसने उनके और उनकी बहू के बीच के बंधन को दर्शाया था।

इसे भी पढ़े- चलते-चलते अचानक निक्की तंबोली ने लगाई दौड़, लोगों ने कहा- भूत देख लिया है क्या?

फिलहाल, हम भी अनिल अंबानी को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। वैसे, आपको टीना द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button