उर्फी जावेद की दो टूक- मैंने ट्रांसपेरेंट ब्रा नहीं पहनी थी, वैसे भी अंदर निप कवर लगाती हूं

उर्फी जावेद अपने आउटफिट्स के साथ नए और अनोखे आउटफिट बनाना पसंद करते हैं। 10 मिनट में ‘बोरी’ (जूट की बोरी) से क्रॉप टॉप और स्कर्ट (उर्फी जावेद) बनाने के बाद वह अपनी लेटेस्ट फोटो में ब्लू ब्रा और बॉटम में नजर आ रही हैं. उर्फी हमेशा ही बेहद नए और अलग अंदाज में नजर आती हैं. उन्होंने अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट कर सभी को हैरान कर दिया। अपनी नवीनतम फोटो में, उन्हें अपने निप कवर के लिए ट्रोल किया जाता है, जिसके बाद उर्फी एक उपयुक्त जवाब देती है।

उर्फी जावेद की ताजा तस्‍वीरें

अपनी हालिया तस्वीरों में उर्फी जावेद अपने ओस मेकअप और मैचिंग डैंगलर से बेहद फैशनेबल लग रही हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘दिन में एक सेब किसी को भी दूर रख सकता है अगर आप उसे जल्दी से फेंक दें।’ उर्फी ने उचित उत्तर दिया। उर्फी के कपड़े (urfi Javed Trollers) लगभग सभी मनोरंजन पोर्टलों द्वारा कवर किए जाते हैं। उनमें से एक ने खुलासा किया कि कैसे नेटिज़न्स उन्हें निप कवर के लिए ट्रोल कर रहे थे।

इसे भी पढें : ग्लैमरस पोज देने के चक्कर में विद्या बालन की कमर में आई लचक! फनी वीडियो देख लोटपोट हो जाएंगे आप

इस पर उर्फी ने कमेंट भी किया। रिपोर्ट का हवाला देते हुए एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कहा, ‘मैंने स्किन कलर की ब्रा पहनी हुई है, यह ट्रांसपेरेंट नहीं है। इसके अलावा, मैंने एक निप कवर पहना हुआ है, इसलिए यदि आप मेरे निपल्स देखते हैं, तो आप जो दवाएं ले रहे हैं, वे मतिभ्रम कर रही हैं।’

इसे भी पढें : Viral Video: ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ गाने पर अक्षरा सिंह ने रवीना टंडन को दी टक्कर, दिखाए गजब डांस मूव्स

उर्फी ने एक उपयोगकर्ता को एक अश्लील टिप्पणी के लिए फटकार भी लगाई, जिसमें लिखा था, “तुम बहुत सस्ते हो, इसलिए हर कोई सब कुछ मुफ्त में देख सकता है।” उर्फी जवाब देती है, ‘तो तुम्हारा मतलब है कि वे बहुत पैसा लेते हैं। यह सब व्यक्तिगत प्रदर्शन के लिए है और इसलिए ऑनलाइन न दिखाएं। इसे प्रणाम कहा जाता है। आपकी बात स्पष्ट नहीं थी।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button