KBC 2022: अभिषेक ने ऐसा क्या किया जो केबीसी के सेट पर रो पड़े अमिताभ बच्चन, देखें वीडियो

KBC 2022: अभिषेक बच्चन (Amitabh Bachchan) कौन बनेगा करोड़पति शो होस्ट (Show Host) कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन इस साल 11 अक्टूबर को 80 साल के हो जाएंगे और उनका बर्थडे (Birthday) की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं। उनके बर्थडे वाले एपिसोड (Episode) को खास बनाने के लिए मेकर्स ने स्पेशल (Special) तैयारी की है। इसकी झलक प्रोमो के जरिये दर्शकों को भी दिखाई गई। क्लिप में दिखाया गया है कि सेट्स पर उनसे मिलने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) पहुंचे। उनसे मिलकर अमिताभ बच्चन इमोशनल (Emotional) हो गए।

Photo By Google

KBC 2022: रो पड़े अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन अभिषेक को देखकर खुश हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन उन्हें गले लगाते हैं और उनकी आंखों में आंसू दिखाई देते हैं। चैनल ने प्रोमो के साथ लिखा है, केबीसी के मंच पर कुछ ऐसे पल आए जो आंसू पोछते हैं सबके उन अमिताभ बच्चन जी के ही आंखों से आंसू छलक गए।

KBC 2022: वर्क फ्रंट पर बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय 7 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। मूवी में रश्मिका मंदाना, एली अबराम, और सुनील ग्रोवर भी हैं।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Adipurush Trailer: आदिपुरुष फिल्म के निर्माता को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री ने दी चेतावनी, टीजर में दिखाए गए देवी-देवताओं के वस्त्र पर जताई आपत्ति

KBC 2022: मिला बर्थडे सरप्राइज

एंटरटेनमेंट के बादशाह अमिताभ बच्चन का जन्मदिन उनके परिवार और फैन्स के लिए खास होता है। उनके आसपास के लोग हमेशा इसे स्पेशल बनाने की कोशिश करते हैं। बिग बी केबीसी होस्ट हैं और चैनल ने भी उनके बर्थडे वाले दिन टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में कुछ स्पेशल किया।

KBC 2022: सोनी टीवी के प्रोमो में दिखाया गया है कि अचानक हूटर बजता है और अमिताभ बच्चन बोलते हैं, बड़ी जल्दी खत्म कर दिया। तभी बैकग्राउंड में उनकी फिल्म का डायलॉग, कभी-कभी मेरे दिल में खयाल आता है सुनाई देता है और अभिषेक बच्चन दौड़ते हुए आते हैं।

Photo By Google

Article By Chanda

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please off your adblocker and support us