snn

Yuvraj Singh’ की बहन को ही दिल दे बैठे थे रोहित शर्मा, पता चलते ही युवी ने दे डाली थी सरेआम धमकी

Yuvraj Singh‘ की बहन को ही दिल दे बैठे थे रोहित शर्मा ,भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा का समय इन दिनों थोड़ा सा खराब चल रहा है! आईपीएल में उनकी टीम लगातार खराब प्रदर्शन कर रही है! हालांकि इससे पहले रोहित शर्मा का समय अच्छा चल रहा था! उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट की कप्तानी दी गई और उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने अच्छा प्रदर्शन किया था!

लेकिन उसके बाद उन्हें आईपीएल में लगातार सात हार मिली! यह उनकी टीम का सबसे खराब प्रदर्शन है! अब बात करते हैं रोहित शर्मा की उस कहानी की जब Yuvraj Singh’ की बहन से प्यार करते थे रोहित शर्मा! Yuvraj Singh’ भी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा थे जब रोहित शर्मा ने टीम में अपना करियर शुरू किया था।

Yuvraj Singh’ की बहन को ही दिल दे बैठे थे रोहित शर्मा,

इसलिए Yuvraj Singh’ और रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम में साथ खेलते थे! Yuvraj Singh’ ने एक लड़की को बनाया अपनी बहन, वो भी है उसकी मैनेजर! Yuvraj Singh’ की बहन थी रोहित शर्मा की पसंद! Yuvraj Singh’ को जब इस मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने रोहित शर्मा को इसकी जानकारी दी

Yuvraj Singh' की बहन को ही दिल दे बैठे थे रोहित शर्मा, पता चलते ही युवी ने दे डाली थी सरेआम धमकी
photo by google

जब रोहित शर्मा को पसंद आने लगे युवराज सिंह की बहन, पता लगा सकते हैं Yuvraj Singh’ रोहित शर्मा से कहीं ज्यादा सीनियर थे युवराज सिंह! उसने उसका सम्मान किया! युवराज सिंह ने रोहित शर्मा से कहा, मेरी बहन से दूर रहो! इसके साथ ही Yuvraj Singh’ ने कहा, अगर तुम मेरी बहन से प्यार करते हो तो उसकी शादी करनी ही होगी!

यदि आपके मन में यह विचार है कि आप केवल एक टाइम पास के लिए इसके पीछे जा रहे हैं, तो मैं ऐसा नहीं होने दूंगा! युवराज सिंह’ ने रोहित शर्मा से साफ भाषा में कही ये बातें! बदले में, रोहित शर्मा ने कहा कि वह वास्तव में उसे पसंद करता है और उससे शादी करेगा!Yuvraj Singh’ की ये बहन कोई और नहीं बल्कि ऋत्विका हैं, जो अब उनकी पत्नी हैं!

Yuvraj Singh' की बहन को ही दिल दे बैठे थे रोहित शर्मा, पता चलते ही युवी ने दे डाली थी सरेआम धमकी
photo by google

मैं उनके सामने शर्मा जाती हूं…सलमान खान संग रिश्ते पर शहनाज गिल का बयान- ”वो हमेशा मेरे सर रहेंगे, मैं शाहरुख की फैन हूं” 

युवराज सिंह रितिका को अपनी बहन मानते थे। उसके बाद रोहित शर्मा और रितिका ने 2015 में शादी कर ली। अगर आपके पास मोबाइल है तो आप घर बैठे आसानी से ₹1 लाख प्रति माह कमा सकते हैं! ओयेहोय के लिए गूगल पर सर्च करें! यहां रजिस्टर करते ही आपको 20,000 मिल जाएंगे! 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button