snn

आश्रम सीजन 3 में Tridha Chaudhary को मात देंगी ईशा गुप्ता? लोगों को याद आए पुराने बोल्ड सीन्स

आश्रम 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे देख सीरीज के फैंस अपनी राय दे रहे हैं. ट्रेलर में नई एंट्री ईशा गुप्ता की है। वहीं Tridha Chaudhary की एक झलक देखने को मिल सकती है. उनके प्रशंसक और मांग कर रहे हैं। सीजन 2 के बोल्ड सीन लोगों को याद हैं।

उनके प्रशंसकों ने लिखा कि सीरीज को लोकप्रिय बनाने में उनका भी एक कारक था। ट्रेलर में बॉबी देओल की भी तारीफ हो रही है. वहीं ईशा गुप्ता को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं. ट्रेलर में ईशा के साथ बॉबी के बोल्ड सीन की एक झलक।

लोगों ने कहा- Tridha Chaudhary के लिए देख रहे ट्रेलर

बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है. सीरीज को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। बॉबी देओल और Tridha Chaudhary के लिए क्रेज दिख रहा है. जैसा कि एक प्रशंसक ने YouTube वीडियो पर टिप्पणी की, श्रृंखला स्पष्ट रूप से दिखाती है कि बॉबी एक बुरे अभिनेता नहीं हैं, उन्हें बस एक अच्छी स्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

एक अन्य ने लिखा, ट्रेलर में Tridha Chaudhary महज 1 सेकेंड के लिए नजर आईं। उम्मीद है कि उनके पास और दृश्य होंगे। क्योंकि वह भी सीरीज के लोकप्रिय होने की एक वजह है। एक अन्य ने लिखा, पिता के साथ Tridha Chaudhary का इंटीमेट सीन। वहीं Tridha Chaudhary के एक फैन ने लिखा, सच कहूं तो मैं भी Tridha Chaudhary की वजह से ट्रेलर देखने आया था.

तकिए से शूट किया गया सीन

पहले साक्षात्कार में, Tridha Chaudhary  कहा कि इस सीन को करना मुश्किल था। उसे डर था कि कहीं कोई क्लिप से छेड़छाड़ कर उसे वायरल न कर दे।

Matka Kulfi : मटका कुल्फी सिर्फ 2 मिनट में कैसे बनाएं

त्रिधा ने कहा कि सीन तकिये से शूट किया गया था और सेट पर काफी लोग थे। “लोग समझते हैं कि वे क्या देखते हैं,” उन्होंने कहा। वे नहीं जानते कि ऐसे दृश्यों को कैसे चित्रित किया जाता है। उन्होंने बॉबी देओल की भी तारीफ की। उसने कहा कि वह शादीशुदा है और मैंने ध्यान रखा कि कहीं कोई परेशानी न हो।

Archana Puran Singh ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को कहा अलविदा! अब इस मशहूर शो में आएंगी नजर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button