snn

जाने क्यों हुआ था Sanjay Dutt और माधुरी दीक्षित का ब्रेकअप, वजह…

 आप सभी जानते हैं कि आज बॉलीवुड में बहुत से लोग भारत के दीवाने हैं और बॉलीवुड भारत में बहुत लोकप्रिय है। Sanjay Dutt उन कई प्रसिद्ध नायकों और नायिकाओं में से एक हैं जिन्होंने भारतीय दर्शकों के दिलों में राज किया।

Sanjay Dutt ने 1981 से अब तक 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें 1993 में रॉकी ने अभिनय किया था और दर्शकों ने फिल्म को पसंद किया था। संजय दत्त का नाम इंडिया टुडे के सबसे प्रभावशाली लोगों की शीर्ष 10 सूची में रखा गया है। संजय दत्त को उनके प्रभावशाली व्यक्तित्व और अभिनय के लिए कई पुरस्कार मिले हैं।

जाने क्यों हुआ था Sanjay Dutt और माधुरी दीक्षित का ब्रेकअप, वजह…
photo by google

प्रधानमंत्री ने Sanjay Dutt को दिया अवॉर्ड, जानिए कैसे

अभिनेता Sanjay Dutt ने अपने जीवन में बहुत अच्छी तस्वीरें कीं, लेकिन कुछ तस्वीरें ऐसी भी थीं जो दर्शकों के दिलों में राज करती थीं। उन्हीं में से एक तस्वीर थी 2008 की एक तस्वीर, जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं मुन्ना भाई की। फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने संजय दत्त को फिल्म के लिए एक पुरस्कार दिया।

Taarak Mehta शो की अंजलि भाभी है बबिता जी से भी खूबसूरत, पसंद है देर रात का पार्टी करना देखें खूबसूरत तस्वीरें

Sanjay Dutt और माधुरी दीक्षित का अलगाव क्यों?

जाने क्यों हुआ था Sanjay Dutt और माधुरी दीक्षित का ब्रेकअप, वजह…
photo by google

जी दरअसल संजय दत्त के कई एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप की चर्चा है, एक नाम जो आपने खूब सुना होगा वो है माधुरी दीक्षित. संजय दत्त और माधुरी दीक्षित लंबे समय से एक-दूसरे को देख रहे थे और वे शादी करने की योजना बना रहे थे लेकिन संजय दत्त को मुंबई धमाकों में शामिल होने और हथियार रखने के लिए जेल में रहना पड़ा और तब से फिल्म उद्योग और माधुरी दीक्षित खुद को दूर किया। इसका असर संजय दत्त और बॉलीवुड पर भी पड़ा।

Swiggy अब ड्रोन से पहुंचाएगा घर घर किराना, इन शहरों में शुरू होगा ट्रॉयल

Sanjay Dutt पर किताबें

Sanjay Dutt को अपने बॉलीवुड करियर में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा, उनका बॉलीवुड करियर उतार-चढ़ाव से गुजरा। 2006 में उन्हें मुंबई बम धमाकों में अधिक हथियार रखने के आरोप में जेल जाना पड़ा था और उनके खिलाफ पहले भी कई आरोप और मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। लेखक यासिर उस्मान ने संजय दत्त के जीवन पर ‘द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी’ नामक किताब लिखी है। जहां संजय दत्त के जीवन से जुड़े तमाम किस्से लिखे गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button