आखिर ऐसे क्यों छोड़ा Himesh Reshammiya ने अपने बीवी-बच्चो को अकेला और कर ली पत्नी की सहेली से शादी

Published by Sunil- बॉलीवुड सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया आज 23 जुलाई को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। Himesh Reshammiya जन्म 1973 में महुआ में हुआ था। अपनी खास आवाज और संगीत से सभी के दिलों पर राज करने वाले हिमेश अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। दरअसल, शादीशुदा हिमेश का अपनी पत्नी की दोस्त पर क्रश था। फिर उसने अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर अपनी प्रेमिका से शादी कर ली।

बता दें कि Himesh Reshammiya ने 1995 में कोमल नाम की लड़की से शादी की थी। लेकिन तभी कोमल की दोस्त सोनिया कपूर का दिल हार गया। वैसे तो वह सोनिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर हमेशा गलत थे, लेकिन जब उनके साथ उनकी शादी की तस्वीरें सामने आईं तो हर कोई हैरान रह गया. नीचे पढ़िए कैसे Himesh Reshammiya ने अपनी पत्नी की सहेली के करीब जाकर उनका 22 साल पुराना घर तबाह कर दिया…

आखिर ऐसे क्यों छोड़ा हिमेश रेशमिया ने अपने बीवी-बच्चो को अकेला और कर ली पत्नी की सहेली से शादी
Photo : Social Media

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Himesh Reshammiya शादीशुदा थे और एक बेटे के पिता थे, फिर भी सोनिया कपूर से उनकी नजदीकियां बढ़ती गईं। पता चला है कि सोनिया अक्सर उनकी पत्नी कोमल से मिलने घर आती थीं.

टीवी एक्ट्रेस ने गुपचुप कर ली दूसरी शादी, ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ में करती है यह रोल

सोनिया कपूर के घर और वापसी पर मिलने के कारण दोनों एक-दूसरे के करीब हो गए। लेकिन जल्द ही उनकी पत्नी को इस बात का पता चला लेकिन कोमल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

आखिर ऐसे क्यों छोड़ा हिमेश रेशमिया ने अपने बीवी-बच्चो को अकेला और कर ली पत्नी की सहेली से शादी
Photo : Social Media

उसके बाद हिमेश रेशमिया ने अपनी पत्नी कोमल को तलाक दे दिया और आखिरकार सोनिया कपूर से शादी कर ली। हम आपको बता दें कि दोनों करीब 10 साल से रिलेशनशिप में हैं और उन्होंने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी।

सोनिया कपूर से शादी के बाद Himesh Reshammiya को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया कि उन्होंने और कोमल ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। उनके इस फैसले पर परिवार वालों को भी कोई आपत्ति नहीं थी।

आखिर ऐसे क्यों छोड़ा हिमेश रेशमिया ने अपने बीवी-बच्चो को अकेला और कर ली पत्नी की सहेली से शादी
Photo : Social Media

Himesh Reshammiya के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका डेब्यू एल्बम आपका सुरूर काफी हिट था। एल्बम के हिट होने के बाद, उन्होंने गायन में हाथ आजमाया और गाया और कई फिल्मों के लिए संगीत प्रदान किया। हिमेश सलमान खान की तेरे नाम के संगीत के साथ ऊंचाइयों पर पहुंचे।

इसे भी पढ़े-Aishwarya Rai ने सालों बाद लिया सलमान खान का नाम तो गदगद हुए फैंस

हिमेश रेशमिया ने बंधन, हैलो ब्रदर, दुल्हन हम ले जाएंगे, मैंने प्यार क्यों किया, आशिक बनाया आपने, प्यार किया तो डरना क्या, समन तेरी कसम, प्रेम रतन धन पायो, एक्सन जैक्सन, किक, स्पेशल 26, बोल बच्चन, बॉडी गार्ड जैसी फिल्मों में संगीत दिया है।

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button