न्यूड फोटोशूट भी करता है ‘इंस्पायर’ Ranveer के बाद किस अभिनेता ने दी बोल्ड पोज

Ranveer singh ने अपनी परफॉर्मेंस से फैन्स का दिल जीत लिया। Ranveer singh  लीग से हटकर चलने में यकीन रखते हैं। रणवीर अपने फैशन सेंस से लोगों को हैरान करना जानते हैं. रणवीर आए दिन अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं लेकिन इस बार Ranveer singh पूरी तरह से अनड्रेस्ड हैं. Ranveer singh के न्यूड फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

न्यूड फोटोशूट भी करता है 'इंस्पायर' Ranveer के बाद किस अभिनेता ने दी बोल्ड पोज
Photo By Google

आसिम हुए एक्टर से प्रभावित

पूरी दुनिया के सामने नग्न होना आसान नहीं है, इसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए। कई लोग ऐसा कह कर Ranveer singh की तारीफ कर रहे हैं. कई हस्तियां उनके न्यूड फोटोशूट को क्लासिक कहती हैं। लेकिन हर सिक्के के दो पहलू होते हैं, ऐसे ही कोई रणवीर के इस लुक की तारीफ कर रहा है तो कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है. इस बीच कई ऐसे अभिनेता हैं जो रणवीर से प्रेरित हैं और उन्होंने अपनी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ताजा नाम आता है मॉडल और टीवी एक्टर असीम रियाज का। जी हाँ, आसिम ने इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड फोटोज शेयर की हैं.

न्यूड फोटोशूट भी करता है 'इंस्पायर' Ranveer के बाद किस अभिनेता ने दी बोल्ड पोज
Photo By Google

लोगों का रिएक्शन

अब जब आसिम ने अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की है तो सोशल मीडिया पर चर्चा कोई नई नहीं है. उनके फैंस उनकी तस्वीरों पर ‘सुपर’, ‘शानदार’, हॉटनेस अलर्ट फॉर फैंनगर्ल्स’ जैसे कमेंट कर रहे हैं. वहीं कुछ का कहना है कि वह रणवीर सिंह से प्रेरित हैं। एक फैन ने ये भी लिखा, ‘’रणवीर भाई ने सबको बिगाड़ दिया।’’

इसे भी पढ़े-किसके लिए धड़कता है एक्ट्रेस Tabbu का दिल, अपने कुंआरेपन के लिए क्यों Ajay Devgan को बताया जिम्मेदार, जानिए रिश्तों का सच

आसिम ने कब करवाया न्यूड शूट ?

न्यूड फोटोशूट भी करता है 'इंस्पायर' Ranveer के बाद किस अभिनेता ने दी बोल्ड पोज
Photo By Google

हालांकि हम आपको बता दें कि यह आसिम की थ्रो बैक तस्वीर है। यह शूट उन्होंने 2017 में पूरा किया था। आसिम ने हाल ही में अपना 29वां जन्मदिन मनाया। आसिम ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उनकी फिट बॉडी का हर कोई कायल है। आसिम के अलावा टीवी एक्टर करणवीर मेहरा ने भी हाल ही में अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं.

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button