snn

Ranveer Singh ने जब अनुष्का के प्राइवेट पार्ट पर किया भद्दा कमेंट, शर्म से झुका एक्ट्रेस का चेहरा

बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh  इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। फिल्म बाजा बारात से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता आज अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि रणबीर उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने बेहद कम समय में सफलता हासिल की है।

Ranveer Singh अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इसी तरह, वह अपने मजेदार अंदाज, असाधारण ताकत और चेहरे के भावों के लिए भी जाने जाते हैं। रणबीर सिंह ने मजाक में कुछ कहा। जिसके लिए उन्हें बाद में काफी पछतावा हुआ। ऐसा ही कुछ पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ में देखने को मिला है. जिसके वीडियो साल दर साल वायरल हो रहे हैं.

अपनी हदें भूल चुके हैं Ranveer Singh

2011 की बात है जब बॉलीवुड स्टार करण जौहर Ranveer Singh की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ ‘कॉफी विद करण’ शो में पहुंचे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि करण, रणबीर और अनुष्का खूब हंस रहे हैं, लेकिन तभी रणबीर अनुष्का को लेकर अभद्र टिप्पणी कर देते हैं. यह सुनकर अनुष्का भी असहज हो गईं।

Ranveer Singh ने जब अनुष्का के प्राइवेट पार्ट पर किया भद्दा कमेंट, शर्म से झुका एक्ट्रेस का चेहरा
photo by google

दरअसल, बात करते-करते रणबीर अपनी हदें भूल गए और अनुष्का के गुप्तांगों के बारे में अश्लील बातें कहीं. यह सुनकर अनुष्का शर्मा कुछ देर के लिए दंग रह गईं। वहीं करण जौहर जोर-जोर से हंसने लगे। इसके ठीक बाद अनुष्का ने शो में खुद Ranveer Singh  को पीटना शुरू कर दिया और कहा कि ”मुझसे इस तरह बात मत करो.” इस साल का पुराना वीडियो एक बार फिर चर्चा में है. हालांकि हम आपको बताना चाहेंगे कि इस वीडियो को देखने के बाद ट्रॉलरों ने करण जौहर और रणबीर सिंह की क्लास ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा और Ranveer Singh ने ‘बैंड बाजा बारात’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। दो साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

ब्रेक-अप के बाद दोनों डायरेक्टर जोया अख्तर की 2015 में आई फिल्म ‘दिल धरने दो’ में नजर आए। फिल्म में दोनों ने काफी इंटिमेट सीन दिए हैं। दर्शकों ने भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था.

married, होने के बाद भी इस एक्टर से प्यार कर बैठीं बच्चन परिवार की लड़की, अमिताभ ने लिया एक्शन 

शादीशुदा ज़िन्दगी की शुभकामनाएं
जहां 2017 में अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की। 2018 में Ranveer Singh ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ सात फेरे लिए। शादी के बाद दोनों अपनी पर्सनल लाइफ में काफी खुश हैं।

अनुष्का एक बेटी की मां भी बन चुकी हैं। वहीं वह जल्द ही फिल्म ‘चकदाहा एक्सप्रेस’ के जरिए फिल्म में वापसी करने वाले हैं। बता दें कि एक्ट्रेस आखिरी बार ‘जीरो’ में एक्टर शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button