जब Nayantara और सिंबू के इंटीमेट फोटोज हुए थे लीक, MMS स्कैंडल के बाद जिंदगी में आए विग्नेश

साउथ एक्ट्रेस Nayantara और विग्नेश शिवन शादी के बंधन में बंध गए हैं। पता चला है कि शादी की रस्म 9 जून को सुबह 8:30 बजे शुरू हुई थी। शादी चेन्नई के महाबलीपुरम के एक रिजॉर्ट में हो रही है। सेलिब्रेशन में बड़े सितारे पहुंच चुके हैं। इनमें शाहरुख खान और रजनीकांत शामिल हैं। Nayantara विग्नेश के साथ करीब 7 साल से रिलेशनशिप में हैं।

वे पहली बार फिल्म नानुम राउडी धन का वर्णन करते हुए मिले थे। 2015 में फोटोशूट के दौरान दोनों करीब आए और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। इससे पहले भी Nayantara की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही थी।

विग्नेश से मिलने से पहले हुआ था स्कैंडल

बिघनेश के साथ अपने रिश्ते से पहले 2014 में एमएमएस लीक विवाद में Nayantara का नाम आया था। नयनतारा और कॉलीवुड अभिनेता सिम्बूर (एसटीआर) ने कुछ अंतरंग तस्वीरें लीक की हैं, जिससे काफी विवाद हुआ है। दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत वलवन फोटो के दौरान होती है।

दोनों को अक्सर साथ देखा जाता था, हालांकि कुछ दिनों बाद उनके ब्रेकअप की खबरें आईं। उसके बाद दोनों के बीच इंटीमेट किस की तस्वीर लीक हुई थी। उस समय कहा गया था कि सिम्बूर की तस्वीर लीक हो गई थी।

जब Nayantara और सिंबू के इंटीमेट फोटोज हुए थे लीक, MMS स्कैंडल के बाद जिंदगी में आए विग्नेश
photo by google

हालांकि इस कॉन्ट्रोवर्सी के कुछ साल बाद सिंबू ने सफाई दी थी कि उन्होंने ऐसा नहीं किया और इस बात का काफी दुख है। इंडिया टुडे के अनुसार, सिम्बु ने बताया कि उन्होंने दुबई में छुट्टियां मनाते हुए एक नया कैमरा लिया था।

इसे भी पढ़े-2900 रुपये के पार जाएगा मुकेश अंबानी की RIL का शेयर! अभी खरीदा तो इतना फायदा

वे कैमरे की गुणवत्ता की जांच कर रहे थे और कुछ तस्वीरें क्लिक कीं। इनमें से कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। सिम्बु ने कहा कि यह बहुत मुश्किल था क्योंकि इससे एक महिला की छवि खराब होती थी। सिम्बु ने आगे कहा कि आज तक उन्होंने किसी भी महिला को बिना अनुमति के छुआ तक नहीं है।

इसे भी पढ़े-आलिया भट्ट को अपनी बहू बनाकर हो रहा है रणबीर कपूर की माँ को पछतावा, शादी के चंद महीने बाद ही सामने आई बड़ी खबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button