snn

जब Kareena Kapoor ने खोले बैडरूम सीक्रेट, पसंदीदा पोजीशन पर बोलीं- ये 2 चीजें करने में बहुत मजा आता है

Kareena Kapoor और सैफ अली खान बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। दोनों को कई फिल्मों में साथ देखा जा चुका है। उनकी शादी को 9 साल से ज्यादा हो चुके हैं और उनके दो बच्चे हैं। Kareena Kapoor और सैफ एक दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी रोमांटिक लाइफ के बारे में चर्चा की और उन्होंने अपने बेडरूम की प्राइवेसी का भी खुलासा किया।

उस समय Kareena Kapoor ने कहा कि बेडरूम में सोते समय उन्हें किन-किन चीजों की जरूरत होती है। करीना की बातें सुनकर लोग हंस पड़े। जब सैफ अली खान करीना के चैट शो में गए तो Kareena Kapoor ने उनसे पूछा कि लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में क्या करना चाहिए, ताकि चिंगारी बनी रहे। तो सैफ ने कहा- रोल प्ले।

जब Kareena Kapoor ने खोले बैडरूम सीक्रेट, पसंदीदा पोजीशन पर बोलीं- ये 2 चीजें करने में बहुत मजा आता है
photo by google

यह सुनकर करीना शर्म से शर्मा गई। सैफ ने आगे कहा- जिंदगी में कुछ नया करना है तो तरोताजा रहोगे। अगर आप ऐसा ही करते रहे तो दांपत्य जीवन नीरस हो जाएगा। Kareena Kapoor ने आगे कहा कि उन्हें रात को सोते समय तीन चीजों की जरूरत होती है- शराब की बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान। उसका जवाब सुनकर सभी हंस पड़े।

अरबों की मालकिन हैं Nita Ambani, लेकिन भूलकर भी नहीं पहनती ये चीजें

बता दें कि Kareena Kapoor और सैफ ने 2012 में शादी की थी। दोनों ने शादी से पहले एक दूसरे को डेट भी किया था। करीना सैफ अली खान से 12 साल छोटी हैं। उस समय करीना से पति-पत्नी के झगड़े के बारे में भी पूछा गया था। तो उन्होंने कहा कि जब भी मेरी सैफ से बहस होती थी तो वह हमेशा सॉरी बोलते थे।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button