snn

जब Alia Bhatt की करीना कपूर खान से की गई तुलना, बुरी तरह चिढ़ गई थीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस Alia Bhatt ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आलिया पहली ही फिल्म से सभी की चहेती बन गईं।

करीना कपूर खान और Alia Bhatt दोनों ही बेहद अनुभवी एक्ट्रेस हैं। जाहिर तौर पर करीना कपूर ने खान अली से ज्यादा फिल्में की हैं और अनुभव हासिल किया है। शायद यही वजह है कि करीना कपूर खान से तुलना किए जाने पर Alia Bhatt इतनी खफा हो गईं। ‘मैं करीना की नकल नहीं करता’
Alia Bhatt की फिल्म ‘हाईवे’ की रिलीज के दौरान की बात है

Alia Bhatt रणबीर कपूर और इम्तियाज अली के साथ बातचीत कर रही थीं, जब दिग्गज निर्देशक ने कहा कि कई लोग कहते हैं कि आलिया करीना कपूर की तरह हैं। इसके जवाब में आलिया भट्ट ने कहा, ‘मैं करीना की नकल करने की कोशिश नहीं करती. शनाया और पु बहुत समान हो सकते हैं।

बॉलीवूड

अगर कोई कॉपी करता है..’
Alia Bhatt ने कड़े लहजे में कहा कि यह सच है कि उन्होंने कहा कि वह करीना कपूर खान की बहुत बड़ी फैन हैं और हमेशा रहेंगी, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह उन्हें जरा भी कॉपी करती हैं। अगर किसी ने नकल की तो मुझे बहुत गुस्सा आएगा। फिर मैं खुद की नकल क्यों करूं?

Sonakshi Sinha, के साथ अफेयर की खबरों पर बोले जहीर इकबाल, कहा- ‘अगर आपको ऐसा लगता है…’

जब आलिया बहुत परेशान थी
रणबीर कपूर ने कहा कि वह अभी बहुत छोटे हैं और उन्होंने तब तक अपना स्टाइल नहीं खोजा है। उन्होंने कहा कि करीना से तुलना को तारीफ के तौर पर लिया जाना चाहिए। जिस पर आलिया भट्ट ने कहा, ‘बेशक इसे लेना चाहिए। लेकिन मैं परेशान हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि कोई उनके जैसा (करीना कपूर खान) बने। करीना ही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button