snn

जब Alia Bhatt खुल्म-खुल्ला डायरेक्टर के प्राइवेट पार्ट को किया था टच, वायरल हुआ वीडियो; देखें

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Alia Bhatt इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और तमाम स्टार्स के साथ-साथ वह फिल्म के प्रमोशन में भी बिजी हैं. लेकिन इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे वायरल हो रहा है,

जिससे वह रणबीर कपूर का नाम सुनते ही शर्म से लाल हो जाते हैं. लेकिन यह वायरल हो गया है (आलिया भट्ट का वायरल वीडियो)। इससे पहले वह तब सुर्खियों में आए थे जब उनके डायरेक्टर का गलत जगह छूने का एक वीडियो वायरल हुआ था।

 Alia Bhatt का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि Alia Bhatt अपनी एक्टिंग के अलावा अक्सर अपनी स्पीच को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में आरआरआर फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब उनके सामने अभिनेता रणबीर कपूर का नाम आया तो वह शर्मिंदा हो गए।

जब Alia Bhatt खुल्म-खुल्ला डायरेक्टर के प्राइवेट पार्ट को किया था टच, वायरल हुआ वीडियो; देखें
photo by google

अब जब उनका यह वीडियो लोगों के सामने लीक हो गया है तो यह लगातार इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. हालांकि इससे पहले ट्रेलर लॉन्च के दौरान अली के साथ एक्सीडेंट हो गया था जिससे वह सुर्खियों में आ गए थे।

आलिया ने डायरेक्टर को गलत जगह छुआ

जी हां, दरअसल 2017 की बात है जब Alia Bhatt और वरुण धवन अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के ट्रेलर लॉन्च के लिए सिंगापुर गए थे। उस वक्त उनके साथ डायरेक्टर शशांक खेतान भी मौजूद थे। सब ठीक था जब वीडियो लेते समय अली का हाथ अचानक निर्देशक शशांक खेतान की जगह पर चला गया और वीडियो ने तुरंत निर्देशक की गलत जगह को छू लिया। वायरल होने लगता है।

अली की ये तस्वीरें कतर में हैं

आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही एस में नजर आएंगी। राजामौली (एस. राजामौली) जो कि आरआरआर फिल्म से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ दक्षिणी सुपरस्टार रामचरण, जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी शामिल होंगे।

Yuvraj Singh’ की बहन को ही दिल दे बैठे थे रोहित शर्मा, पता चलते ही युवी ने दे डाली थी सरेआम धमकी

अभिनेत्री संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगी। पता चला है कि आलिया ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘जी ले जरा’ की घोषणा की है, जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ होंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button