कभी Salman Khan की बहन के साथ रिलेशनशिप में हुआ करते थे अर्जुन कपूर, इस वजह से टूट गया रिश्ता

ये तो सभी जानते हैं कि मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) की ये दूसरी शादी होगी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहले अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) के भी  सलमान खान(Salman Khan) की बहन एक्ट्रेस अर्पिता खान के साथ रिलेशनशिप में होने की अफवाह उड़ी थी। उसी का नाम सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल मलाइका और अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) को ज्यादातर एक साथ देखा जाता है। जहां दोनों कभी वेकेशन पर तो कभी एक दूसरे के घर पर समय  बिताते नजर आते हैं। आए दिन दोनों की शादी की खबरें सुनने को मिलती सकती हैं।

Photo By Google

दरअसल, शादी के 19 साल बाद 2017 में मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) और अरबाज खान का तलाक हो गया और वे एक-दूसरे से अलग हो गए। मलाइका के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) का नाम सलमान खान(Salman Khan) की बहन अर्पिता खान के साथ भी जुड़ा था।

Photo By Google

जी हाँ, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और सलमान खान(Salman Khan) की बहन अर्पिता खान कभी बेहद सीरियस रिलेशनशिप में थे. वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनका रिश्ता पूरे दो साल तक चला. हालांकि, फिर उनका ब्रेकअप हो गया और बाद में सलमान खान(Salman Khan) की बहन अर्पिता खान ने आयुष शर्मा से शादी कर ली। इस शादी से उनके दो बच्चे हैं।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-जब Amitabh Bachchan को सामने देख डायलॉग भूल जाती थीं रेखा, खुद बताई थी इसकी वजह!

वही खबरों की माने तो यह भी कहा जाता है कि जब सलमान खान(Salman Khan) के परिवार को पता चला कि मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) और अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) रिलेशनशिप में हैं तो सलमान खान(Salman Khan) के घरवालों ने भी अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) को समझने की काफी कोशिश की. लेकिन उस वक्त अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) ने बिना किसी की बात सुने मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) के लिए अपने प्यार का इजहार दुनिया के सामने कर दिया।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button