snn

Priyanka Chopra की बहन बनना चाहती है हर कीमत पर सैफ अली खान की तीसरी पत्नी, बनाना चाहती है सैफ को अपना सामने आई बड़ी खबर

Priyanka Chopra का बॉलीवुड की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया है, यही वजह है कि वह आज दुनिया में एक भारतीय हैं। नहीं, लेकिन यह पूरी दुनिया में जाना जाता है।

जब Priyanka Chopra की बात आती है, तो वह आज जहां हैं, वहां पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है। प्रियंका चोपड़ा इस समय मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा की बहन कोई और नहीं है। जी हाँ, ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में मृतक प्रियंका चोपड़ा की बहन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है,

जहां उनका कहना है कि वह किसी भी कीमत पर सैफ अली खान को अपना बनाना चाहती हैं, जब आपको बताया जाता है कि सैफ अली खान के 4-4 बच्चे हैं. और फिर भी यह प्रियंका चोपड़ा की बहन सैफ अली खान के लिए इतना दीवाना है। अगले लेख में हम आपको प्रियंका चोपड़ा की इस बहन के बारे में बताते हैं जो सारा खर्च उठाकर सैफ अली खान को अपना बनाना चाहती है।

Priyanka Chopra की बहन बनना चाहती है हर कीमत पर सैफ अली खान की तीसरी पत्नी, बनाना चाहती है सैफ को अपना सामने आई बड़ी खबर
photo by google

किसी भी कीमत पर अली खान को सुरक्षित करना चाहती हैं Priyanka Chopra की बहन, सामने आई बड़ी खबर
Priyanka Chopra  का एकतरफा नाम बॉलीवुड की दुनिया में जाता है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी एक बड़ा नाम है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, यानी प्रियंका चोपड़ा की बहन को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान पसंद हैं. जी हां, वो सैफ अली खान जिन्होंने दो शादियां की और उनके 4 बच्चे हैं।

Priyanka Chopra की बहन किसी भी कीमत पर सैफ अली खान को अपना बनाना चाहती हैं। प्रियंका चोपड़ा की इस बहन की बात करें तो बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा कोई और नहीं जो सैफ अली खान का पूरी तरह दीवाना है. इस बारे में और लेख आपको बताते हैं कि परिणीति चोपड़ा अभिनेता सैफ अली खान को अपना बनाने के लिए कितनी तैयार हैं।

Vicky Kaushal शादी के चंद दिन बाद ही हो गए अपनी पत्नी से दूर, चली गई कैटरीना पति को छोड़कर अपनी माँ के घर ये है वजह

किसी भी कीमत पर खुद को बनाना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा, कहा- सैफ को अपना बनाने के लिए कुछ भी कर सकती हूं
परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड में एक बड़ा नाम हैं और वह Priyanka Chopra की बहन भी हैं। परिणीति चोपड़ा इस समय सैफ अली खान को लेकर दिए गए एक बयान के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं, जहां उन्होंने कहा कि वह सैफ अली खान को बहुत पसंद करती हैं।

Mahindra Cars Price April 2022: महज 2 मिनट में पढ़ें महिंद्रा की सभी 10 गाड़ियों की नई कीमतें

परिणीति चोपड़ा ने बाद में कहा कि अगर उन्हें सैफ अली खान को अपना बनाने का मौका मिला तो वह उनका अपहरण कर सकती हैं। जी हां, यह बयान किसी और ने नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा ने दिया है। कहा जाता है कि परिणीति चोपड़ा 50 वर्षीय सैफ अली खान की तीसरी पत्नी बनने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button