Mukesh Ambani की भाभी से शादी करना चाहते थे Sanjay Dutt, खूब चला था अफेयर, लेकिन इस वजह से टूटा रिश्ता

दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त और दिवंगत अभिनेत्री नरगिस दत्त के बेटे, Sanjay Dutt ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1981 की फिल्म रॉकी से की थी। संजय के कई रिश्ते थे। संजय कभी Mukesh Ambani की भाभी टीना अंबानी पर भी जान छिड़कते थे. गौरतलब है कि एक बार Mukesh Ambani की भाभी टीना अंबानी और संजय के रिश्ते की चर्चा इंडस्ट्री में हुई थी। पहले बता दें कि Mukesh Ambani की भाभी टीना अंबानी बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। वह अनिल अंबानी की पत्नी हैं। पहले उनका नाम टीना मुनीम था।

संजय की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इसके बाद उन्हें पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा। संजय ने अपने 41 साल के करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। संजय की तीन शादियां हो चुकी हैं और वह 108 लड़कियों को डेट कर चुके हैं। उनके जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ में भी यही कहा गया है।

Photo By Google

Mukesh Ambani की भाभी टीना अंबानी 64 साल और 63 साल के संजय दत्त के रिश्ते की चर्चा कभी शहर में होती थी। टीना अंबानी राजेश खन्ना के साथ भी रिलेशनशिप में थीं, जो कभी हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार थे। इसी दौरान उन्हें संजय से प्यार हो गया। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। जल्द ही दोनों अलग हो गए।

Photo By Google

दोनों के ब्रेकअप के पीछे की वजह की बात करें तो संजय दत्त एक समय में बुरी तरह नशे के आदी थे. संजय बहुत ज्यादा ड्रग्स का सेवन करता था। जब Mukesh Ambani की भाभी टीना अंबानी ने एक बार संजय को नशे में पाया तो उसने संजय से दूरी बनाना ही बेहतर समझा। Mukesh Ambani की भाभी टीना अंबानी संजय से नाराज हो गईं और उन्होंने अभिनेता से रिश्ता तोड़ लिया। लेकिन एक बार उनका सपना संजय से शादी करने का था।

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Alia Bhatt ने सबके सामने खोल दिए घर के अंदर के वो राज, जानें पति रणबीर कपूर को लेकर आखिर क्या बोली

संजय दत्त ने की तीन शादी…

रेखा से लेकर माधुरी दीक्षित तक संजय का नाम शामिल था। संजय ने पहली शादी अभिनेत्री ऋचा शर्मा से 1987 में की थी। ऋचा की मृत्यु के बाद, संजय ने 1998 में रिया पिल्लई से दोबारा शादी की। लेकिन 10 साल बाद 2008 में दोनों का तलाक हो गया और दोनों अलग हो गए। फिर इसी साल संजय ने मान्यता दत्ता के साथ तीसरी शादी की। वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय हाल ही में ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ नजर आए थे। लेकिन तीन कलाकारों की यह फिल्म फ्लॉप हो गई।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button