शादी के 7 महीनों बाद Vicky Kaushal ने किया खुलासा, कैटरीना के साथ शादीशुदा जीवन की खोल दी पोल

कैटरीना कैफ ने Vicky Kaushal से 2021 में शादी की थी। कैटरीना कैफ बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री होने के साथ-साथ बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। कैटरीना कैफ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं और अक्सर कटरीना कैफ अपनी लाइफ से जुड़ी बातें अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से शेयर करती रहती हैं। 

दरअसल कटरीना कैफ ने Vicky Kaushal से 2021 में शादी की थी। कैटरीना कैफ और Vicky Kaushal की शादी 2021 की सबसे चर्चित शादी रही। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे से शादी कर सबको चौंका दिया. क्योंकि इन दोनों के बारे में पहले कोई नहीं जानता था और अचानक खबर आ रही है कि एल कैटरीना कैफ और Vicky Kaushal एक दूसरे से शादी करने जा रहे हैं।

शादी के 7 महीनों बाद Vicky Kaushal ने किया खुलासा, कैटरीना के साथ शादीशुदा जीवन की खोल दी पोल
photo by google

ये सुनकर सभी हैरान रह गए और उनके फैंस भी काफी हैरान रह गए. कैटरीना कैफ और Vicky Kaushal दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे। ऐसे में विक्की कौशल हाल ही में 2022 के आईफा अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने पहुंचे।

दरअसल, दुबई के अबू धाबी में 2022 के IIFA अवॉर्ड्स आयोजित किए गए थे और इसमें हिस्सा लेने के लिए विक्की ने स्ट्रैटेजी से संपर्क किया था। हालांकि उस वक्त उनकी पत्नी कैटरीना कैफ नजर नहीं आईं।

आईफा अवॉर्ड्स के दौरान विक्की स्ट्रैटेजीज ने उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में काफी कुछ खुलासा किया है जो हम आपको आज के इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं। दरअसल, शादी के 7 महीने बाद जब विक्की कौशल आईफा अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने पहुंचे तो इस वक्त Vicky Kaushal ने अपनी शादी को लेकर काफी खुलासा किया।

IIFA 2022 में, विक्की कौशल ने अपनी फिल्म सरदार उधम सिंह के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता और वही पुरस्कार पाने के लिए विक्की कौशल 2022 में IFA में शामिल होने आए।

शादी के 7 महीनों बाद Vicky Kaushal ने किया खुलासा, कैटरीना के साथ शादीशुदा जीवन की खोल दी पोल
photo by google

अवॉर्ड मिलने के बाद जब विक्की कौशल से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो विक्की कौशल ने कहा, ”शादी के बाद मेरी जिंदगी बहुत अच्छी और शांति से चल रही है.” कैटरीना बहुत अच्छी हैं, मुझे IIFA अवार्ड्स 2022 में उनकी अनुपस्थिति की याद आती है।

 इसे भी पढ़े-कांग्रेस विधायक की फिसली जुबान, कहा- इंदिरा गांधी जैसा हो जाएगा शिवराज सिंह चौहान का हाल

उम्मीद है कि अगले साल मैं कैटरीना के साथ आईफा अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने आऊंगी। दरअसल कटरीना कैफ इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी चल रही हैं और इसी वजह से कटरीना 2022 कैप आईफा अवॉर्ड्स में हिस्सा लेने नहीं आईं.

 इसे भी पढ़े-4 लाख की राइफल खरीदने के बाद भी Salman Khan को इस वजह से मार नहीं पाया था लॉरेंस बिश्नोई, खुद किया खुलासा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button