snn

स्विमिंग पूल में सुपर बोल्ड हुए Vicky Kaushal और Katrina Kaif, ट्रोल बोले- कोई सलमान भाई को टैग करो!

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और Katrina Kaif की क्यूट जोड़ी पर फैंस अपनी जान बिखेर देते हैं. इस जोड़े की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं और अब शादी के बाद पहली बार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर प्रकाशित हुई हैं।

Katrina Kaif ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिससे इन दोनों को स्वीमिंग पूल में बेहद आकर्षक अंदाज में देखा जा सकता है. ‘किसी को टैग करो सलमान भाई’
कैटरीना कैफ ने जहां स्विमसूट पहना हुआ है, वहीं विक्की कौशल इस फोटो में शर्टलेस नजर आ रहे हैं।

स्विमिंग पूल में सुपर बोल्ड हुए Vicky Kaushal और Katrina Kaif, ट्रोल बोले- कोई सलमान भाई को टैग करो!
photo by google

दोनों एक दूसरे को गले लगा रहे हैं और इस तस्वीर ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. कमेंट सेक्शन में Katrina Kaif की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- कोई सलमान भाई को टैग कर दे।

बॉलीवूड

प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग का आनंद लिया
एक यूजर ने लिखा- विक्की कौशल कहते हैं बच्चों को जला दो. मैंने कैटरीना को लिया। एक अन्य यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘यह जोड़ी कमाल की लग रही है।

‘ हम आपको बता दें कि जहां तमाम यूजर्स रोते हुए इमोजी बना रहे हैं और विक्की के हथकंडे अपनाकर जेल जाने की बात लिख रहे हैं, वहीं कई ने कमेंट सेक्शन में सलमान खान का नाम लिखा है. ‘टाइगर 3’ का इंतजार कर रहे फैंस
विक्की स्ट्रेटजी और Katrina Kaif के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों के लिए प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है।

Aishwarya Rai ने अभिषेक से शादी के चंद दिन पहले ही खा ली थी गलत चीज, फिर अभिषेक ने उठाया था यह कदम ये है पूरा सच

विक्की कौशल जल्द ही गोविंदा नाम मेरा और द ग्रेट इंडियन फैमिली जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। वहीं फैंस कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान एक साथ नजर आएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button