snn

इस व्यक्ति के नाम का भरती हैं सिंदूर rekha शादी नहीं हुई थी फिर भी

rekha बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। बॉलीवुड में अगर किसी को एक्टिंग की क्वीन कहा जाए तो वह कोई और नहीं बल्कि rekha हैं. rekha ने अपने जीवन में कई सुपर-डुपर हिट फिल्में की हैं, यही वजह है कि रेखा ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है।

rekha ने कहा, 90 के दशक में न होती तो आज बॉलीवुड में कोई नहीं जानता। क्योंकि नब्बे के दशक में rekha ने बॉलीवुड में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में पेश की हैं। यही कारण है कि rekha आज भी मानव हृदय में राज करती है। रेखा की बात करें तो आज भी अगर वह तैयार होकर बाहर आती हैं तो कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं है जो खूबसूरती के मामले में रेखा को मात दे सके।

इस व्यक्ति के नाम का भरती हैं सिंदूर rekha शादी नहीं हुई थी फिर भी
photo by google

65 साल की उम्र में भी देती है बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को मात

इसी के चलते रेखा बॉलीवुड की आज भी सबसे सुंदर एक्ट्रेस मानी जाती है. वर्तमान समय मे रेखा की उम्र लगभग 65 साल है लेकिन फिर भी रेखा ने अभी तक शादी नही की हैं. लेकिन आपने कभी एक बात गौर की होगी कि रेखा जब भी साड़ी पहन कर किसी फंक्शन में जाति है तो वह हमेशा अपनी मांग में सिंदूर भरती हैं. इसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह है. आइए  आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बतांते हैं कि आखिर कौन हैं वह जिसके नाम का रेखा आज भी अपनी मांग में सिंदूर भरती हैं.

शादीशुदा नहीं है लेकिन इस शख्स के नाम भरती है सिंदूर
रेखा बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं। रेखा ने अपने जीवन में कई नाम और सम्मान प्राप्त किए हैं। रेखा को अमिताभ बच्चन से प्यार करने के लिए कहा जाता है लेकिन आज तक उन्होंने इसे सभी के सामने नहीं बताया लेकिन बॉलीवुड में हर बच्चा यह जानता है कि रेखा अमिताभ बच्चन से प्यार करती है। पिछले कुछ दिनों से रेखा को लेकर एक सवाल सुनने को मिल रहा है कि वह किस नाम से अपनी जरूरतें पूरी करती हैं। एक दिन बॉलीवुड की एक पार्टी के दौरान रेखा को पहली बार ऐसे लुक में देखा गया जिससे उनका लुक एकदम गॉर्जियस हो गया। रेखा को देखकर लगता है कि वे शादीशुदा हैं। सभी को अंदाजा था कि रेखा की शादी अमिताभ बच्चन से हुई है, लेकिन पता चला कि ऐसा कुछ नहीं है।

इस व्यक्ति के नाम का भरती हैं सिंदूर rekha शादी नहीं हुई थी फिर भी
photo by google

रेखा ने खुद कहा, सिंदूर से भरा है इस शख्स का नाम
इस बात के ऊपर बहुत सारे सवाल उठे की रेखा आखिर किसके नाम का सिंदूर भरती हैं. लोग इस सवाल के माध्यम से रेखा को घेर रहे थे. एक बार एक शो के दौरान रेखा ने इस बात खुलासा किया कि वह किसके नाम का सिंदूर भरती हैं।

कैसे Twitter का Logo बन गई यह नीली चिड़िया ? किसने किया डिजाइन , पूरी कहानी !

जवाब में रेखा ने कहा कि वह किसी के नाम पर सिंदूर नहीं भरती हैं, वह सिंदूर इसलिए पहनती हैं क्योंकि इससे उनका लुक बहुत अच्छा लगता है और वह जिस तरह के कपड़े पहनती हैं, उसमें बहुत अच्छा लगता है। रेखा अब सिर्फ साड़ी पहनती हैं और हनीमून जैसा मेकअप करती हैं। यही कारण है कि रेखा सिंदूर की अपनी मांग पूरी करती है।

पापा Nick Jonas की आवाज सुन ठिठक जाती है नन्ही Malti Marie, बाप-बेटी की इस बॉन्डिंग से Priyanka Chopra को है प्यार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button