Urfi Javed ने क्यों कहा – सबको साथ सोने के लिए बोला जाता है? जानें पूरा मामला

published by sipha- Urfi Javed भले ही कोई सीरियल या फिल्म नहीं कर रही हों लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना आता है। वह अपने कपड़ों की वजह से एक्सर चर्चा में रहती हैं। हालांकि वह अपनी जिंदगी के स्ट्रगल्स के बारे में भी कई बार बात कर चुकी हैं।

एक रीसेंट इंटरव्यू में Urfi Javed ने कास्टिंग काउच पर बात की। साथ ही यह भी बताया कि लोग उन्हें गरीब कहकर किस तरह से बेइज्जती करते थे। उन्होंने एक घटना का जिक्र भी किया जिसमें होटल के वेटर ने निकाल दिया था।

Urfi Javed ने क्यों कहा - सबको साथ सोने के लिए बोला जाता है? जानें पूरा मामला
photo by google

सर्दी में बिना रजाई फर्श पर सोई

Urfi Javed पहले भी बता चुकी हैं कि उनके पिता का रवैया उनके साथ उनकी मां और बहनों के लिए भी अच्छा नहीं था। वह भागकर मुंबई आई थीं। यहां उन्होंने काफी स्ट्रगल किया था। उर्फी ने Spotboye को बताया, एक वक्त था जब मेरे पास घर नहीं था।

मैं पार्क में सोती थी। मैं सर्दियों में बिना कंबल के फर्श पर सोती थी। जब पीछे मुड़कर देखती हूं तो खुद को लकी समझती हूं। Urfi Javed ने कहा कि कई बार उसने खुद की जान लेने के बारे में सोचा लेकिन उसे इस बात का गर्व था कि उसने ऐसा नहीं किया। उन्होंने कहा कि मैं आत्महत्या करने के लिए बहुत कमजोर थी।

Urfi Javed ने क्यों कहा - सबको साथ सोने के लिए बोला जाता है? जानें पूरा मामला
photo by google

वेटर ने की थी उर्फी की बेइज्जती

Urfi Javed ने कहा कि लोग उनके बारे में बुरा-भला कहते थे। लोग कहते थे, तुम साइड रोल करने जा रहे हो, तुम ऐसे हो, तुम गरीब हो। एक घटना को याद करते हुए उर्फी ने कहा, मुझे याद है, एक बार मैं एक बड़े रेस्टोरेंट में गया था जहां सभी बड़े सितारे जाया करते थे.

यह नया खुला था। वहां एक वेटर था जिसने मेरी बेइज्जती की और कहा कि मैं मेंबर नहीं हूं। उसने मुझे वहां से जाने को कहा, हर कोई देख रहा था। यह मेरे लिए बहुत शर्मिंदा होने वाला पल था। इन घटनाओं ने मुझे मजबूत बना दिया है।

 इसे भी पढ़े-

8th Pay Commission की आहट, सरकारी कर्मचारियों की इस बार बढ़ सकती है इतनी सैलरी

हर लड़की ने फेस किया होगा

उर्फी ने कास्टिंग काउच के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, सच कहूं तो टीवी इंडस्ट्री में मुझे ये सारे अनुभव कभी नहीं हुए। काफी क्लीन इंडस्ट्री है। एक या दो घटनाएं होने पर मैं पूरी इंडस्ट्री को दोष नहीं दूंगी। मुझे लगता है कि यह हर लड़की के साथ हुआ होगा। उसको किसी न किसी ने कहा होगा कि आपको मेरे साथ सोना होगा। मैं लकी हूं कि फंसी नहीं।

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button