Urfi Javed ने फैशन से फिर ढाया कहर, वीडियो देख ट्रोल बोला- ‘गेहूं की बोरी कहां से ले आए?’

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होते रहते हैं. उर्फी सोशल मीडिया (social media) पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर video share करती रहती हैं जिन्हें कभी फैंस का प्यार मिलता है तो कभी ट्रोल हो जाती हैं. इसी बीच उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर चर्चा में हैं और इस बार अपने लेटेस्ट वीडियो (latest video) की वजह से। वीडियो में उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस (fashion sense) से कहर ढाती नजर आ रही हैं.

Photo By Google

 

ट्रोल भी, सपोर्ट भी
इस वीडियो को लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर ट्रोल हो रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स अजीबोगरीब और भद्दे कमेंट्स से एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कुछ सेलिब्रिटीज और उर्फी के फैंस ने भी एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है। एक सोशल मीडिया यूजर (social media user) ने लिखा, ‘उर्फी जावेद को लोगों के लिए बुरा कहना बहुत आसान है, लेकिन हर बार ऐसी क्रिएटिविटी (creativity) दिखाना बिल्कुल भी आसान नहीं है. उर्फी के फैशन को सलाम। इसके साथ ही एक ट्रोल ने लिखा- ये गेहूं की बोरी किसने रख दी है यहां पर।’

Photo By Google

क्या है उर्फी जावेद का पोस्ट
उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट वीडियो से सोशल मीडिया (social media) पर सनसनी मचा दी है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और साथ ही पैरों पर कपड़ों के साथ उन्होंने कुछ क्रिएटिव काम भी किया है. उर्फी ने वीडियो के साथ कैप्शन में सिर्फ बटरफ्लाई इमोजी शेयर किया है। इस उर्फी वीडियो के बैकग्राउंड (background) में ‘कंगना तेरा’ का मॉडिफाइड वर्जन चल रहा है।

टॉपलेस हो चुकी हैं उर्फी
बता दें कि इससे पहले उर्फी जावेद ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया (social media) पर शेयर की थीं। इस तस्वीर में उर्फी सिर्फ जींस पहने नजर आ रही हैं, उनका ऊपरी शरीर उनके लंबे बालों से ढका हुआ है। उर्फी ने ये तस्वीरें 4 अगस्त को शेयर की थीं, जो वायरल हो गईं। उर्फी जावेद की तस्वीर वायरल हो गई और सोशल मीडिया यूजर्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं।

इसे भी पढ़े- Akshara Singh का MMS हुआ लीक! सोशल मीडिया पर हो रहा तेजी से वायरल

फैशन इंस्टा हैं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद ने बीते दिनों अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उर्फी अपने फैशन सेंस (fashion sense) को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अपने फैशन सेंस की वजह से उर्फी को कभी उनके आउटफिट्स (outfits) की तारीफ मिल जाती है तो कभी ट्रोल हो जाती हैं. उर्फी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उर्फी ने अब तक इंस्टाग्राम (Instagram) पर 2130 पोस्ट किए हैं और उन्हें 35 लाख लोग फॉलो करते हैं। उर्फी जावेद ने खुद 376 लोगों को फॉलो किया।

Article By Sipha

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button