snn

Urfi Javed ने पहनी महज तीन डोरियों पर टिकी पॉलीथीन से बनीं ब्रालेट टॉप, वीडियो देख यूजर ने कहा, ‘सुर्खियों में बनें रहने का तरीका’

Urfi Javed लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2016 में सोनी टीवी के शो को छोड़कर भैया की दुल्हनिया में अबनी पंत के किरदार से की थी। इसके बाद, 2016-17 में, Urfi Javed ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में एक छाया चरित्र निभाया।

नई दिल्ली, जेएन। Urfi Javed Bold Video: ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद इन दिनों अपने असामान्य ड्रेसिंग सेंस की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। उर्फी आज क्या पहनने वाली है यह देखने के लिए उनके फैंस हर दिन इंतजार कर रहे हैं. उर्फी अपने बोल्ड अटायर की वजह से वार्डरोब मालफंक्शन का भी शिकार हो चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया है। इस बीच उर्फी ने अपने लेटेस्ट लुक से सभी को हैरान कर दिया है। यहां देखें वीडियो…

हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ब्रालेट पहन रखा है जो देखने में ऐसा लग रहा है कि यह पॉलिथीन से बना है. वहीं उनकी ब्रैलेट सिर्फ तीन डोरियों पर बंधी है।

इस ब्रालेट टॉप के साथ उर्फी ने व्हाइट जींस पहनी हुई है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने स्ट्राइकिंग हाई हील्स पहनी हुई है। उर्फी का ये वीडियो धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इस पर कमेंट करते हुए लगातार Urfi Javed को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

Urfi Javed के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पॉलीथिन बंद राशन!’ वहीं एक ने लिखा, ‘शीर्षक में बने रहने का तरीका.’ एक यूजर ने लिखा, ‘यह किसी भी चीज के बाद कभी भी आता है।’उर्फी जावेद लखनऊ की रहने वाली हैं।

Shahrukh Khan नही मिला पा रहे है अपनी बेटी सुहाना की वजह से दुनिया से नज़रे, चाहकर भी नही छुड़ा पा रहे है अपनी बेटी की ये आदते

उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2016 में सोनी टीवी के शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में अबनी पंत के किरदार से की थी। वहीं 2016-17 में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में एक साये का किरदार निभाया था. वहीं Urfi Javed ने फिल्म मेरी दुर्गा में आरती के किरदार में दर्शकों का दिल जीत लिया है. उर्फी की लिस्ट में ‘सत फिरो की हेरा फेरी’, ‘बेपना’, ‘जीजी मां’, ‘दयान’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी’ शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button