‘राजू उठो, बस बहुत हुआ…’- बेहोश Raju Srivastava से अस्पताल में अमिताभ बच्चन ने ऐसा क्यों कहा? वजह हैरान कर देगी

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) बुधवार से दिल्ली के एम्स(AIIMS) अस्पताल में भर्ती हैं। वर्कआउट(Workout) के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों की कोशिशों और श्रद्धालुओं की दुआओं के बीच राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) फिलहाल एम्स में वेंटिलेटर(Ventilator) पर हैं. परिवार ने भी उसके लिए दुआ मांगी। राजू श्रीवास्तव के फैंस(Fans) में आम से लेकर खास लोग शामिल हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी उनकी प्रतिभा की प्रशंसा की। ऐसे में अमिताभ भी राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) की सेहत को लेकर चिंतित हैं।

Photo By Google

दरअसल अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) के बारे में सुनकर इन तीन दिनों में अपने फोन पर करीब 10 मैसेज भेजे, लेकिन फोन स्विच ऑफ होने के कारण बिग बी के मैसेज उनके परिवार तक नहीं पहुंचे। इस बीच एम्स(AIIMS) के डॉक्टरों ने परिवार को सलाह दी है कि राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) बेहोश है, लेकिन हो सकता है वो आस पास की आवाज़ें सुन पा रहे हों. डॉक्टरों ने कहा कि अगर राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) को पसंदीदा आवाज सुनाई दे जो उन्हें पसंद हो तो हो सकता है उस दौरान उनका ब्रेन(Brain) ज्यादा सक्रीय हो जाए ऐसी स्थिति में उन्हें ठीक होने में मदद मिल सकती है।

Photo By Google

डॉक्टरों की सलाह पर परिवार ने सोचा कि राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को अपना आदर्श मानते हैं और अगर उन्होंने राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) से बात की तो चमत्कार हो सकता है। उसके बाद परिवार ने अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के ऑफिस फोन किया और उन्हें सारी बात बताई। उसके बाद उनके ऑफिस से कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन पहले भी कई मैसेज भेज चुके हैं. हालांकि अमिताभ का संदेश लिखा हुआ था तो परिवार ने उनकी आवाज़ में संदेश भेजने की गुज़ारिश की.

Photo By Google

 इसे भी पढ़े-Sharukh Khan की बेटी पर करण जोहर में पूछा गंदा सवाल, जल उठे शाहरुख

परिवार की गुहार के फौरन बाद अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) के लिए अपनी आवाज में एक खास संदेश भेजा। अमिताभ बच्चन ने ऑडियो मैसेज में कहा, “राजू उठो,  बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना है.” अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के इस कदम की जमकर चर्चा हो रही है. हम आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन की पूरी तरह से मिमिक्री करते थे। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने कई मौकों पर दर्शकों के सामने बिग बी के खास अंदाज को पेश किया और तालियां बटोरीं. सभी राजू श्रीवास्तव(Raju Srivastava) के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

Article By Sunil

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button