Kareena Kapoor का दिल जीतने के लिए सैफ अली खान ने एक रात में ही आ गए थे करोड़ों रुपए के नीचे, करा था ये काम

Kareena Kapoor इस समय पूरे बॉलीवुड में जानी जाती हैं और हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है। करीना कपूर को इस समय किसी की पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है, इसका कारण यह है कि Kareena Kapoor ने बॉलीवुड को एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया है। यही वजह है कि Kareena Kapoor इस समय पूरी दुनिया में जानी जाती हैं।

Kareena Kapoor इस समय मीडिया में भी इसलिए सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि हाल ही में Kareena Kapoor को लेकर एक बहुत बड़ा मुद्दा सामने आया है कि सैफ अली को करीना कपूर का दिल जीतना है और उन्हें खुश करने के लिए सैफ अली खान ने एक रात के लाखों रुपए खर्च कर दिए थे। सैफ अली खान ने Kareena Kapoor के लिए कुछ ही दिनों में करोड़ों रुपये कमा लिए। आगे हम आपको लेख में बताते हैं कि करीना कपूर को खुश करने के लिए सैफ अली खान ने कितना पैसा खर्च किया है।

सैफ ने अपनी पत्नी करीना की खुशी की खातिर कर दिए करोड़ो रुपए खर्च, आ गए इतने पैसो के नीचे

सैफ अली खान को इन दिनों किसी की पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि सैफ अली खान आज बॉलीवुड के सबसे बड़े और सबसे प्रसिद्ध सितारों में से एक हैं, जो आज पूरे फिल्म उद्योग में जाने जाते हैं और यही वजह है। क्यों आज के दौर में उन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है.

सैफ अली खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि हाल ही में सैफ अली खान को लेकर एक बात जो सामने आई है वो ये कि सैफ अली खान ने अपनी पत्नी Kareena Kapoor के लिए एक रात बिताई. मैं कह सकता हूं कि करोड़ों रुपये सिर्फ पत्नी करीना को खुश करने के लिए कुछ दिनों के लिए खर्च किए गए हैं। इसलिए इस समय मीडिया में हर जगह इनकी चर्चा हो रही है.

सूत्रों के मुताबिक सैफ अली खान ने एक रात के लिए करीब 18 लाख रुपये दिए और उससे भी ज्यादा खर्च किया। लेख में आगे कहा गया है कि सैफ अली खान ने जो किया है वह यह है कि उन्हें अपनी पत्नी करीना को खुश करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च करने पड़े हैं।

Kareena Kapoor का दिल जीतने के लिए सैफ अली खान ने एक रात में ही आ गए थे करोड़ों रुपए के नीचे, करा था ये काम
photo by google

इसे भी पढ़े-जब आमिर खान ने मुंडवा लिया था अपना सिर, लोगों को लगा कि फिल्म के लिए बदला है लुक पर

सैफ ने पत्नी करीना को खुश करने के लिए कर दिया ये काम, नही की करोड़ो रुपए खर्च होने की कोई भी चिंता

हाल ही में सैफ अली खान को लेकर एक बड़ी बात सामने आई कि उन्होंने अपनी पत्नी Kareena Kapoor को खुश करने के लिए एक दिन में लाखों रुपये खर्च कर दिए। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर और अपने दो बच्चों के साथ मालदीव गए थे और वहां उन्होंने एक कमरा और एक बीच बुक किया जहां सैफ को एक रात के लिए 18 लाख रुपये देने पड़े. सैफ अली खान ने अपनी पत्नी, बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ वहां कई दिन बिताए हैं और करोड़ों रुपये खर्च किए हैं।

इसे भी पढ़े-जान से मारने की धमकी से नहीं डरे Salman Khan, इस अंदाज में एयरपोर्ट पर नजर आए दबंग खान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button