फंदे से झूला ‘Taarak Mehta…’ शो से जुड़ा ये शख्स, सामने आई चौंकाने वाली वजह

यूं तो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ दर्शकों को हंसाता रहता है। मगर इस शो से जुड़ी कुछ ऐसी भी घटनाएं हैं जो किसी भी आम इंसान को बुरी तरह से हिला कर रख दें। टेलीविज़न जगत का चर्चित कॉमेडी शो (Comedy Show)’तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ बीते 14 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो के प्रत्येक किरदार को दर्शक बहुत पसंद करते हैं।  आपको जानकर हैरानी होगी कि हमेशा दर्शकों को गुदगुदाने वाले इस शो से जुड़े व्यक्ति ने खुदखुशी कर ली थी।

Photo By Google

पुलिस ने कहा था कि लेखक ने अपने सुसाइड नोट में ‘वित्तीय परेशानियों’ का जिक्र किया है। दूसरी तरफ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ शो (Show) से जुड़े व्यक्ति अभिषेक है। अभिषेक के परिवार ने अब आरोप लगाया है कि मृतक ब्लैकमेल (Blackmail) एवं साइबर धोखाधड़ी का शिकार था। जाहिर तौर पर, अभिषेक की मौत के पश्चात् परिवार को धोखेबाजों से फोन आ रहे हैं।

घरवालों से रूपये वापस करने की मांग की जा रही है क्योंकि परिवार को कर्ज के लिए गारंटर (Guarantor) बनाया गया था। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, चारकोप पुलिस ने 27 नवंबर 2020 को अपने कांदिवली अपार्टमेंट (Apartment) में अभिषेक को फांसी दिए जाने के बाद आकस्मिक मौत का मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने कहा था कि लेखक ने अपने सुसाइड नोट (Suicide Note) में ‘वित्तीय परेशानियों’ का जिक्र किया है। दूसरी तरफ अभिषेक के परिवार ने अब आरोप लगाया है कि मृतक ब्लैकमेल (Blackmail) एवं साइबर धोखाधड़ी का शिकार था। जाहिर तौर पर, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ शो (Show) से जुड़े व्यक्ति अभिषेक की मौत के पश्चात् परिवार को धोखेबाजों से फोन आ रहे हैं। घरवालों से रूपये वापस करने की मांग की जा रही है क्योंकि परिवार को कर्ज के लिए गारंटर बनाया गया था। प्राप्त एक रिपोर्ट (Report) के मुताबिक, चारकोप पुलिस ने 27 नवंबर 2020 को अपने कांदिवली अपार्टमेंट (Apartment) में अभिषेक को फांसी दिए जाने के बाद आकस्मिक मौत का मुकदमा दर्ज किया था।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- Chandan Prabhakar ने बताया क्यों छोड़ा ‘The Kapil Sharma Show’, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ शो से जुड़े व्यक्ति अभिषेक के भाई जेनिस ने टैब्लॉइड (Tabloid) को बताया था कि उसे कुछ मेल आने के बाद एक वित्तीय जाल में फंसने का एहसास हो गया था। आगे उन्होंने कहा कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ शो से जुड़े व्यक्ति अभिषेक के निधन की खबर प्राप्त होने के बाद लोन लेने वालों के फोन आने आरम्भ हो गए जो अभद्र भाषा का उपयोग कर रहे थे।

आगे जेनिस ने कहा, ‘मुझे जो ईमेल रिकॉर्ड (Email Record) से समझ आया वह ये कि मेरे भाई ने पहले ‘आसान लोन’ ऐप में से एक छोटा सा ऋण लिया था जिसके लिए बहुत ज्यादा ब्याज दर चुकानी थी। मैंने उनके और मेरे भाई के बीच के लेनदेन को बारीकी से देखा। मैंने देखा कि मेरे भाई के लोन के लिए आवेदन नहीं करने के बाद भी वह रकम भेजते रहते थे। उनकी ब्याज दरें 30 प्रतिशत तक थीं।

Photo By Google

इसे भी पढ़े- कभी Katrina Kaif पर जान छिड़कते थे रणबीर, ब्रेकअप के बाद किए थे चौकाने वाले खुल्लासे

2020 पिछले कई वर्षों की अपेक्षा बेहद अलग और दुखद घटनाओं से भरा वर्ष रहा है। कोरोनो संक्रमण फैलने के बाद से न सिर्फ लोग घरों तक सीमित हुए बल्कि मनोरंजन जगत पर इसकी दोहरी मार पड़ी। काम बंद होने से कई कलाकार बेरोजगार हो गए वहीं मनोरंजन (Entertainment) उद्योग ने कुछ सबसे बहुमुखी कलाकारों को भी इस के चलते खो दिया है।

इरफान, खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, सुशांत सिंह राजपूत कुछ ऐसे स्टार्स थे, जिनका इस वर्ष निधन हो गया। सुशांत की घटनाओं में नजर आई बढ़ोत्तरी के बीच ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के लेखक अभिषेक मकवाना ने भी खुदखुशी (suicide) करके जान दे दी थी।

Article By Chanda

 

सतना न्यूज डेस्क

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button