फिल्मी दुनिया के इन बड़े नामों ने लव मैरिज को छोड़ अरेंज मैरिज से चुना है अपना जीवनसाथी

These big names of the film world have chosen their life partner from arranged marriage instead of love marriage

शादी हर किसी के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण होती है। लेकिन मौन में अपने साथी को कौन ढूंढेगा ये कोई नहीं जानता, बॉलीवुड सितारे भी पर्दे पर एडवेंचर और असल जिंदगी में प्यार करते हैं, ऐसे में ज्यादातर सितारे प्यार के लिए शादी कर लेते हैं

लेकिन कई सितारे ऐसे भी होते हैं जो अरेंज मैरिज में विश्वास करते हैं। हम बात करने जा रहे हैं उन स्टार्स की जिन्होंने अपने माता-पिता की इच्छा को सबसे ऊपर रखते हुए अरेंज मैरिज की है।इस लिस्ट में सबसे पहले शाहिद कपूर और मीरा का नाम आता है।

जिनकी शादी तय हो चुकी है। शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक सफल अभिनेता हैं जो उद्योग में कई प्रसिद्ध अभिनेत्रियों के साथ जुड़े रहे हैं। करीना कपूर शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाईं। इसके लिए उन्होंने 2015 में शादी कर ली।

इनमें विवेक ओबेरॉय का दूसरा नाम ऐश्वर्या राय है, जो बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय के काफी करीब चली गईं।

विवेक ने सलमान के बारे में बहुत कुछ कहा। इसके बाद ऐश्वर्या राय ने अपने विवेक से दूरी बना ली। ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद नए साल 2012 में उनके पिता सुरेश ओबेरॉय के कहने पर उन्होंने कर्नाटक के मंत्री जिब्रज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा से शादी की।

इस लिस्ट में तीसरा नाम माधुरी दीक्षित का है, जिन्हें बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कहा जाता है। जिन्होंने अपनी कला को छोड़कर डॉ. श्रीराम नेने से शादी की। माधुरी और डॉ. नेन की शादी लव मैरिज नहीं बल्कि अरेंज मैरिज थी।

बॉलीवुड में खूब शोहरत हासिल करने के बाद एक्ट्रेस ने बिना किसी बॉलीवुड एक्टर को चुने एक आम आदमी को अपना लाइफ पार्टनर चुना.

डेस्क रिपोर्ट

ख़बरें पूरे विंध्य की http://satnanews.net/

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button